Shehnaaz Gill Jassi Gill Video: एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर छाई हुई हैं. इसी बीच शहनाद गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. वीडियो में शहनाज गिल सिंगर जस्सी गिल के हाथ थामे दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही शहनाज का रिवीलिंग लुक भी फैंस के बीच टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जस्सी गिल का हाथ थामे निकलीं शहनाज गिल


दरअसल, हाल ही में सिद्धार्थ निगम ने अपने बर्थडे पर शानदार पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में काफी सारे स्टार्स एक से बढ़कर एक जबरदस्त लुक में सेलिब्रेशन करने के लिए पहुंचे. शहनाज भी पंजाब के सिंगर एक्टर जस्सी गिल का हाथ थामे पार्टी में पहुंचीं.ये वीडियो इसी पार्टी से निकलते वक्त का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल ने इस दौरान डीप नेक ब्रलेट पहना हुआ था. पैपराजी के सामने एक्ट्रेस जरा परेशान दिखाई दे रही थी. इस दौपान जस्सी गिल उन्हें हाथ थामें भीड़ में प्रोटेक्ट करते दिखाई दिए.  



शहनाज गिल का बोल्ड लुक


शहनाज गिल के इस अंदाज को पैपराजी ने तुरंत कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शहनाज का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज डेनिम के जैकेट, ब्रालेट और जींस पहने अपनी नजरें नीचे किए चलती हुई नजर आ रही हैं. जबकि उनके ठीक आगे ग्रीन टी शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में जस्सी गिल चल रहे हैं. थोड़ा आगे जाने पर शहनाज पीछे से जस्सी का हाथ थाम लेती हैं. 


सलमान खान के साथ कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू 


बता दें कि शहनाज गिल और जस्सी गिल एक म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था. वहीं शहनाज की डेब्यू फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’  इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर