Sherlyn Chopra complaint against Rakhi Sawant: पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं. बता दें कि बिग बॉस मराठी (Bigg Boss Marathi) से बाहट निकालने के बाद एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी मां, जो एक कैंसर पेशेंट हैं, को अब ब्रेन ट्यूमर हो गया है. इसके बाद एक्ट्रेस की बॉयफ्रेंड आदिल दुरानी (Adil Durrani) से शादी (Rakhi Sawant Wedding) की फोटोस वायरल हो गईं और फिर कुछ दिन तक आदिल ने शादी करने से इनकार कर दिया. आदिल ने जब शादी को कुबूल किया तो एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी और मिसकैरेज की खबरें सामने आने लगीं. अब, कुछ देर पहले यह खबर आ रही थी कि राखी सावंत को पुलिस ने अरेस्ट (Rakhi Sawant Arrested) कर लिया है. बता दें कि फिलहाल राखी अरेस्ट नहीं हुई हैं. आइए जानते हैं कि मामला क्या है... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभी अरेस्ट नहीं हुई हैं Rakhi Sawant


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शादी, प्रेग्नेंसी और मिसकैरेज की खबरों के बीच राखी सावंत (Rakhi Sawant) को पुलिस न अरेस्ट कर लिया है- ऐसी खबर सामने आ रही थी. बता दें कि फिलहाल राखी को अरेस्ट नहीं किया गया है लेकिन एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की शिकायत की वजह से राखी को पुलिस पूछताछ के लिए लेकर गई है. 



 


देखिए राखी सावंत की पुलिस स्टेशन के अंदर की तस्वीरें...


 




 



 


एक्ट्रेस Sherlyn Chopra ने फाइल की थी कंप्लेंट 


शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने इस ट्वीट में यह लिखा है कि अंबोली पुलिस ने राखी सावंत को अरेस्ट कर लिया है क्योंकि उनके खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई है. शर्लिन ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा है कि राखी सावंत की रिक्वेस्ट मुंबई सेशन्स कोर्ट ने कल रिजेक्ट कर दी थी. बता दें कि जी न्यूज के रिपोर्टर के मुताबिक राखी फिलहाल अरेस्ट नहीं की गई हैं; उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन ले जाया गया है. 


बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ यह शिकायत दर्ज की थी कि राखी ने सोशल मीडिया पर उनकी आपत्तिजनक फोटोज और वीडियोज रिलीज कर दी थीं. बता दें कि राखी को बाद में अंधेरी कोर्ट में पेश किया जाएगा.  


 


 


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.