Sunil Pal On Kapil Sharma Show Wraps Up: एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की शुरुआत 1 मार्च, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हुई थी, जिसके पहले एपिसोड में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर के साथ नजर आए थे. इसके बाद से शो के अब तक 5 एपिसोड आ चुके हैं, जिनको फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इसी बीच शो के खत्म होने की खबरें भी तेजी से सामने आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ समय पह शो में बतौर जज नजर आ रहीं अर्चना पूरन सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी, जो शो का रैप-अप केक नजर आ रहा था. हालांकि, इस खबर से फैंस का दिल टूट गया, लेकिन इसी बीच शो के खत्म होने पर कॉमेडियन सुनील पाल ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक वीडियो शेयर की है, जिसमें शो के ओटीटी पर खत्म होने को लेकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और बेहद पसंद भी किया जा रहा है. 



कपिल कोई 'ओटीटी कलाकार' नहीं...


सुनील पाल ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने तर्क दिया है कि कपिल कोई 'ओटीटी कलाकार' नहीं हैं और कहा कि उनके ज्यादातर दर्शक टेलीविजन देखते हैं. वीडियो में पाल कहते हैं, 'अच्छा है आपका शो बंद हो रहा है. आप कोई ओटीटी कलाकार नहीं हैं. आप टीवी के, घर-घर के कलाकार हैं'. हालांकि, कपिल के फैंस को सुनील पाल का ये वीडियो पसंद नहीं आ रहा है. कई यूजर्स ने सुनील के वीडियो के कमेंट में शो के खत्म होने पर अपनी निराशा जाहिर की है. 


एक्टिंग इंस्टीट्यूट को दुकान बताने वालीं रत्ना पाठक को अनुपम खेर ने लिया आड़े हाथ, बोले- क्या वे NSD को भी ऐसा कहेंगी?



यूजर्स कर रहे सुनील पाल की खिंचाई


वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि सुनील पाल कपिल से जलते हैं. वहीं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जल्दी ठीक हो जाओ पाल'. कपिल शर्मा ने पिछले हफ़्ते अपने शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का आखिरी एपिसोड खत्म किया. हालांकि, बाद में, न्यूज़18 शोशा के साथ एक ख़ास बातचीत में, कीकू शारदा ने खुलासा किया कि ये रैप-अप केवल कुछ समय के लिए ही हैं. बता दें, इस शो सालों बाद शो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी साथ नजर आ रही है.