Surbhi Chandna-Karan Sharma: कुछ टीवी सितारे अक्सर चर्चा में रहते हैं. सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) और करण शर्मा (Karan Sharma) का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है. सालों के रिलेशनशिप बाद कपल ने 1 महीने पहले ही शादी की है. हाल ही में दोनों ने एक इंटरव्यू के दौरान बेबी प्लानिंग पर खुलकर बात की. आइए जानते हैं क्या कपल सचमुच फैंस को जल्द ही खुशखबरी देने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेबी प्लानिंग पर बोले सुरभि और करण


फिल्मी ज्ञान के साथ बात करते हुए सुरभि ने कहा कि शादी को 1 ही महीना हुआ है और लोग उनसे बेबी प्लानिंग के सवाल कर रहे हैं. इसी वजह से वो परेशान हो गई हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वो 'शेरगिल शेरगिल' शो में मां बन भी चुकी हैं.  उन्हें इस रोल को निभाकर बहुत मजा आया था.



लंबे-लंबे भाषण देने वाली 'अनुपमा' ने फीमेल डॉक्टर की कर दी बेइज्जती, सोशल मीडिया पर लग गई क्लास


रखना होगा कुछ बातों का ध्यान


सुरभि ने कहा कि उम्र और ऐसी ही कई सारी बातों का उन्हें ध्यान रखना होगा. एक्ट्रेस ने कहा कि वो लाइफ के हर एक फेज का आनंद उठाना चाहती हैं और साथ में सोल्यूशन भी ढूंढना चाहती हैं. 



करण बोले ने कही ये बात 


इसी बातचीत के दौरान करण ने कहा, "हमारे पास हमारा बच्चा है भी."  इसे सुन सुरभि कहती हैं, 'हां करण के पास डॉग है.' 



51 साल की मंदिरा बेदी को बोल्डनेस की सलाह देना पड़ा भारी, लोग बोले - 'हमें तो सिर्फ सर्जरी दिख रही है'


शादी की फोटोज थी कमाल


बता दें कि सुरभि चंदना और करण शर्मा ने जयपुर में शादी है. दोनों ने वेडिंग डे के लिए कमाल का लुक लिया था. साथ ही प्री वेडिंग में भी जमकर मौज-मस्ती की थी. फैंस को कपल का लुक बहुत पसंद आया था. शादी के बाद से कपल चर्चा में बना हुआ है. बता दें कि 13 साल की रिलेशनशिप के बाद सुरभि और करण ने शादी की थी.