Charu Asopa Divorce: सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) और भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) के रिश्तों में आई खटास की खबर सबको है. इन दोनों ने मतभेद आने के बाद तलाक का फैसला किया और फिर तलाक कैंसिल करके फिर से साथ आ गए. लेकिन फिर भी दोनों ज्यादा वक्त तक एक दूसरे के साथ नहीं रह पाए और फिर से बात तलाक तक जा पहुंच गई. चारु लगातार तलाक की खबरों के बाद खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं और दोबारा काम भी शुरू कर दिया है. इन सबके बीच चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ऐसे-ऐसे पोज दिए कि फोटोज वायरल हो रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहनी शॉर्ट ड्रेस
चारु असोपा (Charu Asopa) ने लेटेस्ट फोटोज में ग्रीन कलर की पोल्का डॉट की ड्रेस पहने नजर आईं. इस पोल्का डॉट वनपीस को पहनकर चारु ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए. खास बात है कि चारु ने ये किलर पोज क्रूज में खड़े होकर दिए हैं. 


 



 


ब्रालेस आईं नजर 
चारु असोपा (Charu Asopa) का ये वनपीस हद से ज्यादा टाइट है. इन तस्वीरों को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. इसके साथ ही एक्ट्रेस की इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि उनका क्लीवेज कैमरे में साफ दिखा. इन तस्वीरों को चारु असोपा ने अपने आधिकारिक कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया. कैप्शन में लिखा- 'नई एक्साइटिंग जर्नी की शुरुआत कर रही हूं.'


 



 


अलग घर में शिफ्ट हुईं चारु असोपा
राजीव सेन और चारु असोपा लंबे वक्त से अलग-अलग रह रहे हैं. वहीं अब ऐसी खबरें हैं कि चारु असोपा हाल ही में अलग घर में शिफ्ट हुईं. यहां तक कि चारु ने अपने नए आशियाना की झलक यूट्ब ब्लॉग में भी दिखाई. जिसमें उन्होंने अपने घर का एक-एक कोना फैंस को दिखाया.


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर