Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ना जाने क्या हो रहा है. यहां होना कुछ होता है और हो कुछ और जाता है. इंतजार तो हर किसी को था कि इस दिवाली दयाबेन आ ही जाएगी और गोकुलधाम सोसायटी फिर से गुलजार हो जाएगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. सभी के सपने धरे के धरे रह गए. ना तो दयाबेन लौटीं और ना ही दर्शकों की मुराद ही पूरी हुई. तो बस फिर क्या था लोगों का गुस्सा सांतवे आसमान पर जा पहुंचा. लेकिन सबसे ज्यादा बिफर गए जेठालाल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूं तो अब तक जेठालाल काफी शांत रहते हैं लेकिन इस बार उन्हें भी ऐसा गुस्सा आया कि आव देखा ना ताव और डंडा लेकर लगा दी दौड़ सुंदरलाल के पीछे. हालांकि हमेशा की तरह सुंदरलाल बहाना बनाकर इस मामले से तो बच निकला लेकिन जेठालाल ने ठान ली है कि वो किसी भी तरह या तो दया को लाकर रहेगा या फिर उसे तलाक दे देगा. जी हां....तलाक, जो जेठालाल दया से प्यार करता है वो अब उसे तलाक दे देगा. अगर दया जल्द से जल्द गोकुलधाम नहीं लौटी तो. 


दयाबेन को छोड़ करा दी इस किरदार की एंट्री
खास बात ये है कि हर किसी को इंतजार तो था दयाबेन का लेकिन उनकी नहीं बल्कि दूसरे किरदार की एंट्री अब शो में होने जा रही है. काफी समय से रोशन भाभी शो में नहीं दिखीं हैं लिहाजा अब इस किरदार को वापस लाया जा रहा है. रोशन भाभी का रोल अब निभाएंगी एक्ट्रेस मोनाज मेवावाला, जो इस रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और इस शो से उन्हें काफी उम्मीदें हैं. वो अब जेनिफर बंसीवाल को रिप्लेस कर रही हैं. जिन्होंने मार्च में ही शो को अलविदा कह दिया था. जाते जाते उन्होंने असित मोदी के खिलाफ जमकर ऐसे आरोप लगाए थे जिनकी चर्चा खूब हुई थी. ये मामला कोर्ट में भी चल रहा है.