Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Updates: पिछले कुछ सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा अक्सर विवादों में घिरा नजर आता है. दरअसल, इस शो को लोग काफी पसंद करते हैं ऐसे में जब भी ये उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरता लोग इसे ट्रोल करने से भी नहीं रुक पाते. एक बार कुछ ऐसा ही हुआ. दर्शकों की फीलिंग के साथ खेलना शो के मेकर्स को भारी पड़ा और उन्हें सामने आकर सफाई तक देनी पड़ी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दयाबेन की वापसी पर असित मोदी की सफाई
शो के निर्माता असित मोदी ने इस मामले पर सफाई दी है और बताया है कि दयाबेन शो में जरूर लौटेंगी. अब वो दिशा वकानी होंगी या कोई और ये आगे ही पता चलेगा. फिलहाल एक्टर की खोज भी चल रही है. असित मोदी ने कहा कि वो झूठ नहीं बोल रहे हैं. सिर्फ कुछ कारणों से अभी दयाबेन की शो में एंट्री नहीं हो पाई लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि शो में ये किरदार कभी नहीं आएगा. इतना ही नहीं असित मोदी ने शो के ऑफ एयर होने की खबरों को भी सिरे से नकार दिया.



आखिर क्यों मचा है ये बवाल
अब ये बवाल क्यों मचा है वो भी आपको बता देते हैं. दरअसल, सुंदरलाल ने ये वादा जेठालाल से किया था कि दिवाली पर दयाबेन वापस आ जाएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. सुंदरलाल खुद को गोकुलधाम पहुंचा लेकिन दयाबेन नहीं आईं. बस फिर क्या था शो में जेठालाल तो रीयल लाइफ में दर्शक आग बबूला हो उठे और शो व मेकर्स को ट्रोल कर इस पर काफी विरोध जताया गया. यहां तक कि शो के बायकॉट की मांग भी खूब उठी. हर बार दयाबेन की वापसी का वादा कर धोखा देना पब्लिक को इस बार और भी हर्ट कर गया जिसके बाद निर्माता असित मोदी को इस पर बात करनी पड़ी और जनता को सफाई देनी पड़ी है.