नई दिल्ली: कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों के दिलों में घर कर चुका है. फैंस इस शो के हर किरदार पर खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं. शो में जेठालाल और तारक मेहता की जोड़ी देखने लायक है, लेकिन तारक मेहता इस वक्त अपनी नौकरी को लेकर मुसीबत में आ गए हैं. 


उठने में लेट हो जाएंगे तारक मेहता


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आने वाले एपीसोड में क्या होने वाला है हम आपको उसके बार में बताने जा रहे हैं. अगले हफ्ते आप देखेंगे कि कैसे तारक मेहता को एक गलती के चलते नौकरी गवाने की नौबत आ जाएगी. हुआ ये कि सभी गोकुल धाम वासी दिलीप कुमार की याद में एक शाम का आयोजन करते हैं. जिसके चलते तारक मेहता को सुबह उठने में देर हो जाती है.


 



 


ऑफिस जाने में होगी देरी


तारक मेहता न केवल देर से उठते हैं, बल्कि अपने रोजमर्रा के कामों को भी पूरा करते रहते हैं. लेकिन फिर अचानक, उसे एहसास होता है कि बॉस ने उन्हें कुछ जरूरी काम दिया था अगर वो नहीं हुआ तो बॉस अपना आपा खो देगा. बस फिर क्या था तारक जल्दी-जल्दी अपना काम निपटाते हैं और ऑफिस जाने की जल्दी करने लगते हैं.


बॉस लगाएगा फटकार


तारक मेहता कोई चांस नहीं लेना चाहते हैं और इसलिए वह ऑनलाइन कैब बुक करते हैं. हालांकि, जिस कैब को अब आने में 5 मिनट लगने थे, वह दिखा रही है कि इसमें 20 मिनट लग सकते हैं. तारक मेहता हालातों के आगे लेट पर लेट होते जाएंगे. इतने में बॉस का फोन आता है और वो पूछते हैं कि क्या वो अब भी घर पर हैं और तारक मेहता के मुंह से हां निकल जाता है. 


क्या होगा आगे


तारक मेहता बॉस के गुस्से से काफी डरते भी हैं. लेकिन अब, बॉस द्वारा विशेष रूप से उसे ऑफिस में समय पर आने के लिए कहने के बावजूद, तारक मेहता ऑफिस के लिए लेट हो जाएंगे. तारक मेहता के देर से पहुंचने पर क्या होगा? क्या उसे नौकरी से निकाल दिया जाएगा? या तारक मेहता को झेलना पड़ेगा बॉस का गुस्सा? या फिर कोई ऐसा चमत्कार होगा जिससे तारक समय पर ऑफिस पहुंच जाएंगे? 


यह भी पढ़ें- सारा जा रही थीं वैष्णौ देवी, शख्स ने बताया- 'पापियों को नहीं होते गुफा के दर्शन'


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें