Sara Khan News: टीवी एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) काफी समय से शांतनु राजे (Shantanu Raje) को डेट कर रही थीं और खबर थी कि जल्द ही वो शादी के बंधन में बंध सकती हैं लेकिन ये क्या यहां तो कुछ और ही खेल हो गया. सारा खान ने सोशल मीडिया पर शांतनु राजे संग अपना ब्रेकअप अनाउंस कर दिया है. जिसके मुताबिक दोनों ने आपसी सहमति अलग होने का फैसला ले लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि इनके अलग होने का कारण क्या है ये उन्होंने रिवील नहीं किया है. लेकिन अचानक से आई इस खबर ने फैंस को थोड़ा परेशान कर दिया है. क्योंकि वो शांतनु संग उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे और हो गया ब्रेकअप. सारा ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमे लिखा है- हमने तय किया है कि हम अलग होकर अपनी राह बनाएंगे. साथ ही उन्होंने लोगों से उनकी प्राइवेसी में दखल ना देने की रिक्वेस्ट भी की है. 



चार साल से थीं रिश्ते में
सारा और शांतनु एक दूसरे के साथ पिछले चार साल से थे. ऐसे में दोनों ने रिश्ते को काफी लंबा वक्त दिया. यही वजह थी कि दोनों अब शादी के बारे में भी सोच रहे थे और कहा जा रहा था कि जल्द ही वो बंधन में बंधने वाले हैं. शांतनु पेशे से पायलट हैं तो साथ ही सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी. वहीं सारा खान को पहचान विदाई सीरियल से मिली जिसमें उन्होंने साधना का किरदार निभाया था. वहीं इसके बाद वो बिग बॉस सीजन 4 में भी दिखीं और खूब सुर्खियां बंटोरी. 



12 साल पहले बिग बॉस के घर में की थी शादी
ये बात भी सही है कि शांतनु संग टच में आने से पहले सारा खान शादी कर चुकी हैं और तलाक भी ले चुकी हैं. बिग बॉस सीजन 4 में जब वो आईं तो शो में उनके बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट भी आए थे जिसके बाद दोनों ने नेशनल टीवी पर शादी की थी. हालांकि ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और 2 महीने के भीतर ही ये अलग हो गए और तलाक ले लिया. अली मर्चेंट ने हाल ही में शादी की थी जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं. लेकिन अब सारा का रिश्ता टूट गया है.