नई दिल्ली: कपड़ों के मामले में उर्फी जावेद (Urfi Javed) लाजवाब हैं. हमेशा से ही बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेसेज पहनने वाली उर्फी इस बार जब कैमरे के सामने आईं तो उनके सिंपल लुक ने लोगों का दिल जीत लिया. इसके साथ ही लोगों की नजरें उनकी टी-शर्ट पर लिखे कैप्शन पर गईं जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार और पटकथा लेखक के नाम के साथ अपने मन की बात कही.


मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी इस बार मुंबई एयरपोर्ट पर जींस और टी-शर्ट में दिखीं. वीडियो में उर्फी (Urfi Javed) सफेद रंग की हॉफ स्लीव की टी-शर्ट पहने हुई थीं. इसके साथ ही काले रंग की जींस पहनी थी. लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने हाई पोनी के साथ लाइट मेकअप में नजर आईं. 


टी-शर्ट पर लिखे कैप्शन ने खींचा ध्यान


सफेद रंग की टी-शर्ट पर एक कैप्शन  लिखा हुआ नजर आया. इस  कैप्शन पर जिस जिसकी भी नजर पड़ी तो वो चौंक गया. दरअसल, इस वीडियो में उर्फी जो सफेद रंग की टी-शर्ट पहने हुई हैं उस पर कैप्शन में लिखा हुआ है- 'मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं.' खात बात है कि वीडियो में उर्फी हाथ में भगवत गीता पकड़े हुई थीं.


बेहद खुश नजर आईं उर्फी


इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- 'विवादित.' वीडियो में उर्फी काफी खुश नजर आ रही हैं और जमकर पोज भी दे रही हैं.


 



इस वजह से लिखवाया कैप्शन


एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई उर्फी का कहना है कि प्लीज उनकी टी-शर्ट पर ध्यान दिया जाये. हर दिन कई लोग उन्हें ट्विटर पर टैग करके कहते हैं कि 'जावेद अख्तर की पोती को कुछ सीखाओ. मैं लोगों की इन बातों से परेशान हो चुकी हैं. मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं.' अपने इस बयान के साथ उर्फी ने क्लीयर कर दिया है कि उनका जावेद साहब से कोई लेना देना नहीं है. 


 



 



हाल ही में हुईं Oops Moment का शिकार


उर्फी (Urfi Javed) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. जिनमें वह ब्लैक कलर की ब्रालेट में नजर आईं. इस ब्रालेट के संग उन्होंने एक शॉर्ट स्कर्ट पहना हुआ था. लेकिन उनकी ब्रालेट इतनी छोटी है कि उसके नीचे का बेस्ट स्टीकर पेड साफ झलका. 


 


इसे भी पढ़ें: बेहद टाइट कपड़े पहन घर से निकल पड़ीं जैस्मिन भसीन, कैमरे में कैद हुआ सब; देखें Video


 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 


Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें