Honey Singh and Tina Thadani Latest News: रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह इन दिनों करियर की दूसरी पारी के आगाज के लेकर काफी चर्चा में हैं. कुछ समय के बाद वो फिर से लौटे हैं लिहाजा उनका फोकस उनके म्यूजिक और काम पर नजर आ राह है लेकिन बीते पूरा साल वो अपनी प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. पहले तलाक, फिर टीना थडानी के साथ उनका नाम जुड़ना और अब खबर है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हनी सिंह और टीना का टूटा रिश्ता
खबर आ रही है कि हनी सिंह और टीना थडानी का रिश्ता अब खत्म हो चुका है दोनों एक साल से एक दूसरे के साथ थे और डेट कर रहे थे लेकिन अब दोनों ने अलग होने का मन बना लिया है. कुछ समय पहले भी एक इवेंट में हनी ने रिश्ता टूटने का हिंट दिया था उन्होंने तब कहा था कि उन्हें अपने रोमांटिक एल्बम में काफी चेंज करने पड़े हैं क्योंकि पहले जो उनका प्यार था वो अब नहीं रहा. तब लोगों ने इसे लेकर बात की थी. 



पर अब दोनों के बीच जो हुआ है उससे साफ है कि ये रिश्ता अब टूट चुका है. इंस्टाग्राम से दोनों ने एक दूसरे की तस्वीरें डिलीट कर दी है. जिससे साफ है कि कुछ तो गड़बड़ है. बीते साल ही एक इवेंट में हनी सिंह ने हाथों में हाथ डालकर टीना को अपनी गर्लफ्रेंड कहकर मिलवाया था. उस वक्त तो हनी का तलाक भी पूरा नहीं हुआ था. ऐसे में उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा लेकिन जितना जल्दी ये रिश्ता बना उतना ही जल्दी ये टूट भी गया. 


अपने करियर पर है हनी सिंह का फोकस
दोनों के ब्रेकअप का कारण सामने अब तक नहीं आया है. लेकिन कहा जा रहा है कि करियर इसके पीछे की असली वजह है. हनी सिंह इस वक्त अपने म्यूजिक पर फोकस कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में कमबैक किया है जल्द ही उनकी डॉक्यूमेंट्री भी ओटीटी पर रिलीज होने वाली है.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी