Youtuber Armaan Malik New Video: यूट्यूबर अरमान मलिक अपने पूरे दिन की डिटेल यूट्यूब के जरिए फैंस तक पहुंचाते हैं और उनके वीडियो लोग बड़े चाव से भी देखते हैं. हाल ही में उनके घर पर बड़ी खुशखबरी आई है. अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका (Kritika Malik) ने बेटे को जन्म दिया लिहाजा उनके घर पर जश्न का माहौल है. अब घर में जैद की छठी मनाई गई जिसकी पूरी झलक उन्होंने अपने नए व्लॉग में दिखाई है. लेकिन छठी के दिन की शुरुआत ही बड़ी गड़बड़ से हुई.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर में हुई छठी की रस्म 
मंगलवार को जैद मलिक की छठी की रस्म पूरी रौनक के साथ हुई. वीडियो में दिखाया गया है कि घर में इस खास मौके पर गुड के मीठे चावल बनाए गए, घर में ही काजल बनाकर सबकी आंखों में डाला गया और सभी ने रात जागकर बिताई और खूब जच्चा बच्चा के गीत गाए. लेकिन इस दिन की शुरुआत एक बड़ी गड़बड़ के साथ हुई. सोसायटी में पानी ना आने के चलते घर में सभी को काफी परेशानियां हुई ना तो किसी को खाना बनाने के लिए पानी मिला और ना ही नहाने के लिए.



जल्द होगी दूसरी पत्नी की डिलीवरी
अब जल्द ही अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल की भी डिलीवरी होने वाली है. खबर है कि अगले हफ्ते तक उनकी भी डिलीवरी हो जाएगी. वो पहले से एक बेटे की मां हैं और अब वो जुड़वा बच्चों को जन्म देने जा रही हैं. वो आईवीएफ तकनीक से मां बनने जा रही हैं. आपको बता दें कि अरमान मलिक ने 2 शादियां की हैं. उनकी पहली शादी पायल से हुई थी लेकिन फिर कुछ सालों बाद वो उनकी ही सहेली कृतिका को दिल दे बैठे और धर्म बदलकर उन्होंने दूसरी शादी भी कर ली जिससे इनके घर में जबरदस्त हंगामा हुआ था लेकिन पायल भी अरमान से किसी भी हाल में दूर नहीं होना चाहती थीं लिहाजा उन्होंने कृतिका को स्वीकार कर लिया.    


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|