Devraj Patel Passes Away: सोशल मीडिया के दौर में खुद की अलग पहचान बनाना मुश्किल नहीं और ऐसी ही एक पहचान देवराज पटेल ने भी बनाई थी जो अपनी मजेदार वीडियो के चलते लोगों के बीच काफी फेमस थे. लेकिन हफ्ते के पहले ही दिन उनसे जुड़ी एक दुखद खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया. सोमवार की सुबह एक सड़क हादसे में फेमस यूट्यूबर देवराज पटेल (Devraj Patel) का निधन हो गया. इस खबर को जिसने भी सुना वो शॉक्ड रह गया क्योंकि इस अनहोनी के बारे में किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेज रफ्तार ट्रक से हुई टक्कर
जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक छत्तीसगढ़ के रहने वाले देवराज पटेल की बाइक को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी जिसके बाद ही ये हादसा हुआ और देवराज का निधन हो गया. ये वाकई दुखद खबर है क्योंकि देवराज अब धीरे-धीरे छत्तीसगढ़ से बाहर भी काफी पॉपुलर होने लगे थे. उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कुछ समय पहले सीएम भूपेश बघेल के साथ उनकी वीडियो सामने आई थी जो खूब वायरल हुई. इसमें देवराज कहते दिखे- छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं, एक मैं और एक मोर काका. 



2021 में देवराज एक वेब सीरीज का भी हिस्सा बने. इसका नाम था ढिंढोरा इसमें वो भुवन बाम के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखे थे. कुछ साल पहले उनकी एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें वो कहते दिखे थे कि उनकी वीडियो पर कोई नेगेटिव कमेंट ना करें क्योंकि उन्हें वाकई दिल से बुरा लगता है. उनकी ये लाइन और इसे कहने का अंदाज इस कदर फेमस हुआ कि वो देखते ही देखते यूट्यूब पर छा गए. वहीं वीडियो से ही अपनी पहचान बनाने वाले देवराज ने मौत से चार घंटे पहले भी एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वो सभी को गुड बाय कहते दिखे थे.