Gifting Ideas: क्या आप भाई दूज के लिए गिफ्टिंग आइडिया चाहते हैं और अपनी बहन या भाई के लिए एक अच्छा गिफ्ट लेना चाहते हैं तो स्मार्टवॉच अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है. स्मार्टवॉच के मार्केट में काफी सारे ऑप्शंस मौजूद हैं. इनमें से हम आपके लिए कुछ दमदार ऑप्शंस लेकर आए हैं जो बजट में भी फिट हो जाएंगे, साथ ही इनमें फीचर्स की भरमार भी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

CrossBeats Ignite Spectra Plus Large


क्रॉसबीट्स इग्नाइट स्पेक्ट्रा प्लस लार्ज की कीमत ₹2,699 है. इसमें 1.83-इंच सुपर AMOLED ऑलवेज ऑन डिस्प्ले, 150 गानों के लिए स्टोरेज, AI वॉयस असिस्टेंट, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, BP और स्लीप ट्रैकिंग के साथ 200 से अधिक वॉच फेस की सुविधा है. यह डिवाइस एक बार चार्ज करने पर 15 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है.


Fire-Boltt Invincible Plus


फायर-बोल्ट इनविंसिबल प्लस ₹3,999 में उपलब्ध है. इसमें 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले, 700 निट्स पीक ब्राइटनेस, AI वॉयस असिस्टेंट, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्लीप ट्रैकिंग, 300 स्पोर्ट्स मोड के साथ 100 से अधिक वॉच फेस की सुविधा है.


Pebble Cosmos Endure


पेबल की इस स्मार्टवॉच की कीमत ₹4,799 है. इसमें 1.46-इंच AMOLED डिस्प्ले, 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस, AI वॉयस असिस्टेंट, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्लीप ट्रैकिंग, 100 से अधिक वॉच फेस के साथ 100 स्पोर्ट्स मोड हैं. स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर आठ दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है और इसमें 400mAh की बैटरी है.