iphone 12 discount offer: Apple iPhone 12 पुराना मॉडल जरूर है लेकिन आज भी उसके लाखों चाहने वाले हैं और अभी भी इस मॉडल को तगड़ी बुकिंग मिलती है खासतौर से ई-कॉमर्स साइट से, मजे की बात तो यह है कि पूर्ण होने के बावजूद भी इसकी कीमत में बहुत ज्यादा फर्क नहीं आया है और लोग इसे अभी भी महंगी कीमत चुकाकर खरीदना पसंद करते हैं. अगर बात करें इसकी मौजूदा कीमत की तो‌ फ्लिपकार्ट पर इसे तकरीबन 59000 में बेचा जा रहा है लेकिन इस पर एक ऐसा ऑफर दिया जा रहा है जो आपकी काफी बचत करवा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है ऑफर


दरअसल एप्पल आईफोन 12 की कीमत 58999 है लेकिन यह कीमत 9% डिस्काउंट के बाद ऑफर की जा रही है जो फ्लिपकार्ट की तरफ से पहले से ही दिया जा रहा है. फसल कीमत की बात की जाए तो यह 64900 रुपए का है. हालांकि डिस्काउंट के बाद उसकी कीमत सिर्फ ₹58999 रह जाती है जो कि एक अच्छा डिस्काउंट है लेकिन अगर फिर भी आपको यह महंगा लग रहा है तू शहद के फायदे कीमत में खरीदने का तरीका.


एक शर्त के साथ मिल रहा है तगड़ा ऑफर


आपको बता दें कि आपके पास अगर एप्पल आईफोन 13 या 14 का कोई कम इस्तेमाल किया हुआ प्रो मॉडल मौजूद है तो आप एप्पल आईफोन 12 खरीदने के लिए ज्यादा पैसे नहीं खर्च करने पड़ेंगे. दरअसल इस फोन पर 57499 का डिस्काउंट दिया जा रहा है और अगर यह डिस्काउंट लागू हो जाता है तो ग्राहकों को सिर्फ₹1500 ही चुकाने पड़ेंगे.