Lava Yuva 2 Smartphone Launch: बजट सेगमेंट में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने के लिए Lava ने Yuva 2 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. इसमें प्रीमियम ग्लास बैक फिनिश शामिल है और यह 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. लावा ने अब युवा 2 को केवल ₹6,999 में प्रस्तुत किया है. युवा 2 में एक यूनिसॉक T606 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ 3GB रैम और UFS 2.2 अनुसार 64GB आरओएम शामिल है, जिसे एक अतिरिक्त 3GB की वर्चुअल रैम से बढ़ाया जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक सुगम अनुभव प्रदान करने के लिए, युवा 2 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ लावा के नए 'SINK' डिस्प्ले डिस्प्ले फिलॉसफी का सहारा लिया गया है. दूसरे लावा स्मार्टफोनों की तरह, युवा 2 में एक आकर्षक डिज़ाइन के साथ एक प्रीमियम ग्लास बैक फिनिश शामिल है और यह तीन रंगों में उपलब्ध है - ग्लास ब्लू, ग्लास लैवेंडर और ग्लास ग्रीन. 


युवा 2 में एक 13 एमपी डुअल एआई रियर कैमरा और 5 एमपी फ्रंट कैमरा विशेषताएँ हैं. इसमें एक साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर, अनामने ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग और डुअल माइक्रोफोन्स फॉर नॉइज कैंसलेशन भी होते हैं. इसमें 5,000 mAh की बैटरी शामिल है और इसके साथ एक टाइप-सी 10W चार्जर आता है.


युवा 2 वर्तमान में एंड्रॉयड 12 पर चल रहा है और उपयोगकर्ताओं को एक क्लीन और ब्लोटवेयर-मुक्त एंड्रॉयड अनुभव प्रदान करता है. कंपनी ने दो साल की अवधि के लिए एक एंड्रॉयड अपग्रेड और तिमाही सुरक्षा अपडेट की गारंटी दी है. एक उत्कृष्ट उपभोक्ता अफ़्टर-सेल्स अनुभव के लिए, ग्राहकों को 'फ्री सर्विस एट होम' की सुविधा प्रदान की जाएगी.