Festive Season Sale: भारत की इलेक्ट्रॉनिक रिटेल सीरीज में से एक, लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स ने अपनी नवरात्रि फेस्टिवल डील्स के लॉन्च की घोषणा कर दी है. इस फेस्टिस सीजन में में, लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स विशेष डील्स लेकर आया साथ ही साथ यूजर्स के लिए पुरस्कार जीतने का मौका भी लाया है. इस डील से फेस्टिव सीजन में चार चांद लग जाएंगे. इस फेस्टिव सीजन में रिटेलर 10,000 रुपये तक के कैशबैक के साथ-साथ 1 करोड़ रुपये के धमाकेदार पुरस्कार और उत्पादों की एक बड़ी सीरीज पर 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स वॉचेस के खरीदारी पर 85 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. इसके साथ ही, रिटेलर ग्राहकों के देखने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ऑडियो डिवाइस और टेलीविजन सेट पर 70 प्रतिशत की छूट दे रहा है. एयर कंडीशनर और लैपटॉप पर कीमतों में 50 प्रतिशत की कटौती की गई है, जिससे शानदार डील मिल रही है. इसके अलावा, ग्राहक इस फेस्टिव सीजन में स्मार्टफोन पर 40 प्रतिशत का दमदार डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. वॉशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर पर 35 प्रतिशत तक के डिस्काउंट का लाभ मिल रहा है. 


आप फेस्टिव सीजन में शानदार डील का लाभ ले सकते हैं. अगर आप भी अपने घर के अप्लायंसेज को रिप्लेस करना चाहते हैं तो आपके पास फेस्टिव सीजन तक का मौक़ा है. टेलीविजन्स से लेकर एयर कंडीशनर्स और लैपटॉप्स पर डिस्काउंट बेहद ही दमदार है. ऐसे में अगर आप इनमें से कोई भी प्रोडक्ट खरीदते हैं तो जारो रुपये की बचत कर सकते हैं.