Mini Projector: आजकल मल्टीप्लेक्स पर फिल्में देखने से ज्यादा लोग घरों पर OTT पर फिल्में देखना पसंद करते हैं लेकिन इसमें सिनेमाहॉल वाला मजा नहीं आता है. इस मजे को बरकरार रखने के लिए लोग बड़े डिस्प्ले वाला LED टीवी घर ले आते हैं, इसके बावजूद भी मल्टीप्लेक्स वाला एक्सपीरियंस लाना काफी मुश्किल रहता है. ऐसे में अगर आप भी इसे मजे को मिस कर रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो घर बैठे ही आपको सिनेमाहॉल वाला एक्सपीरियंस ऑफर करेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

IBS UC 500 PROJECTOR, 400LM Portable Mini Home Theater LED Projector


इस प्रोजेक्टर को ग्राहक फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं जिसकी कीमत सिर्फ 2998 रु. है. यह प्रोजेक्टर दमदार खासियतों के साथ आता है. अगर बात करें फीचर्स की तो इस प्रोजेक्टर में ग्राहकों को 20000 घंटे की लैंप लाइफ मिल जाती है, प्रोजेक्शन डिस्टेंस मिल जाता है साथ ही साथ इसका डिजाइन बेहद ही पोर्टेबल है और आप इसे लेकर कहीं पर भी जा सकते हैं.


UNIY UY35 480pixel (1080p Support) 180 inch Display 


यह भी आकर में पोर्टेबल डिजाइन वाला प्रोजेक्टर है. इस प्रोजेक्टर में ग्राहकों को काफी सारे फीचर्स मिल जाते हैं जिनमें 5 फीट का प्रोजेक्शन डिस्टेंस शामिल है. इसमें ग्राहकों को 30000 घंटे की लैंप लाइफ मिल जाती है. इस प्रोजेक्टर की ब्राइटनेस 1500 लुमेंस है. अगर बात की जाए कीमत की तो ग्राहक से 4287 रुपए में फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.


अगर आपको बजट की दिक्कत नहीं है तो मार्केट में और भी कई ऑप्शन है जो ₹4049 से ज्यादा की कीमत में उपलब्ध है और इनमें कहीं ज्यादा फीचर्स भी मिल जाते हैं. हालांकि बजट रेंज में इन प्रोजेक्टर्स का कोई जवाब नहीं है और घरों में इनका इस्तेमाल करके आप बड़ी ही आसानी से थिएटर स्टाइल फिल्में देख सकते हैं.