OnePlus 12R: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस 5 दिसंबर को चीन में एक इवेंट में अपनी फ्लैगशिप वनप्लस 12 सीरीज़ को अनवील करने जा रही है. इस सीरीज ने मार्केट का तापमान बढ़ाया हुआ है. आपको बता दें कि अब इस सीरीज की कई सारी डिटेल्स सामने आ गई हैं. जानकारी के अनुसार वनप्लस 12आर पिछले साल के फ्लैगशिप प्रोसेसर - क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 और एक अज्ञात एड्रेनो जीपीयू द्वारा संचालित होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्स्पेक्टेड फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 


गिजमोचाइना की रिपोर्ट की मानें तो स्मार्टफोन में 6.7 इंच का 1.5K OLED डिस्प्ले 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 3,000 एनआईटी की पीक ब्राइटनेस के साथ हो सकता है. आगामी वनप्लस फोन में 5,500 एमएएच की बैटरी के साथ 100 वॉट फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट हो सकता है.


इसके अलावा, वनप्लस 12 आर में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप दो 50MP कैमरों के साथ OIS और EIS दोनों के लिए सपोर्ट और EIS के लिए सपोर्ट के साथ एक और 8 MP कैमरा होने की उम्मीद है. सामने, वनप्लस 12 आर सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 MP शूटर को सपोर्ट कर सकता है.


भारत में वनप्लस 12आर लॉन्च:


वनप्लस ने भारत में आधिकारिक रूप से वनप्लस 12आर की लॉन्च तिथि की घोषणा नहीं की है, कई रिपोर्टों से पता चलता है कि स्मार्टफोन को आने वाले महीने में वैश्विक बाजार में लॉन्च किया जा सकता है. एक रिपोर्ट बताती है कि वनप्लस 11आर के सक्सेसर को भारत में 23 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है.


वनप्लस ने पहले घोषणा की थी कि वनप्लस 12 को 5,400mAh की बैटरी द्वारा संचालित किया जाएगा, जो 100W वायर्ड सुपरवूक चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग से लैस होगा. इसके अतिरिक्त, फोन में वायरलेस रिवर्स चार्जिंग के लिए सपोर्ट.