Portronics Harmonics Twins S6 TWS: हाल ही में Portronics ने अपने दमदार TWS को मार्केट में उतारा है जिनका नाम Harmonics Twins S6 है. इन्हें बेहद ही स्टाइलिश और प्रीमियम डिजाइन ऑफर किया गया है. इन्हें हमने खुद इस्तेमाल किया है और लंबे समय तक इनसे म्यूजिक सूना है साथ ही साथ इस पर लेटेस्ट फिल्में देखी हैं और गेम भी खेला है. इस तरह से इस्तेमाल करने के बाद अब हम किसी नतीजे पर पहुंच सके हैं. हमने खुद इसे रिव्यू करके देखा है ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इन्हें खरीदना आपके लिए कैसा रहने वाला है. Portronics Harmonics Twins S6 TWS मार्किट में 1099 रुपये की कीमत में उपलब्ध है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिजाइन और बिल्ड 


हॉर्मोनिक्स ट्विन्स S6 को बेहद ही स्टाइलिश तरीके से डिजाइन किया गया है. इसे लंबे समय तक इस्तेमाल करने के बाद भी आपको कानों में किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी. अच्छी क्वॉलिटी के मटीरियल से तैयार होने की वजह से ये वजन में हल्के हैं. साथ ही साथ बेहद हे मजबूत भी हैं. इसमें लगाईं गईं सिलिकॉन टिप्स आपके कानों को बेहतरीन कम्फर्ट देते हैं. इसमें आपको एक एलईडी इंडिकेटर भी मिल जाता है जो प्रीमियम नजर आता है. 


किन खासियतों से लैस है हॉर्मोनिक्स ट्विन्स S6


अगर बात की जाए खासियतों की तो हॉर्मोनिक्स ट्विन्स S6 किसी भी अन्य प्रतिद्वंदी से किसी भी मामले में कम नहीं है. यूजर्स को इन इयरबड्स में IPX4 रेटिंग मिल जाती है जिससे ये पानी से सुरक्षित रहता है साथ ही साथ ये स्वेट और स्प्लैश प्रूफ है, जिसका सीधा मतलब ये हुआ कि आपको अब रनिंग और हैवी वर्कआउट के दौरान इनके खराब होने की टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. इनमें 10mm डायनामिक ड्राइवर्स ऑफर किए गए हैं जो तगड़ा बेस ऑफर करते हैं साथ ही साथ यूजर्स को एक क्रिस्टल क्लियर ऑडियो क्वॉलिटी देखने को मिल जाती है. इसमें ब्लूटूथ V5.3 चिप दी गई है जो पेयरिंग को काफी तेज बना देती है और आप अपने लैपटॉप, स्मार्टफोन या फिर टैबलेट से आसानी के साथ इन्हें कनेक्ट कर सकते हैं और म्यूजिक का मजा ले सकते हैं. 


4 माइक्रोफोन्स से है लैस 


एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस के लिए इसमें 4 माइक्रोफोन्स को शामिल किया गया है, साथ ही साथ इसमें आपको ENC देखने को मिल जाता है जिससे आपको आसपास की परेशान करने वाली आवाजों से डिस्टर्ब नहीं होना पड़ेगा. 


कैसी है बैटरी लाइफ 


Harmonics Twins S6 की बैटरी लाइफ 50 घंटों की है, ऐसे में मान कर चलिए कि एक बार चार्ज करने के बाद आपको हफ़्तों तक के लिए फुर्सत मिल जाती है. इसमें आपको यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मिल जाता है. इसे महज 10 मिनट की चार्जिंग में 10 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है जो हैरतअंगेज है. 


क्या है हमारा फैसला 


अगर बात करें हमारे फैसले की तो 1500 रुपये से भी कम कीमत वाले ये ENC एक डीसेंट ऑडियो क्वॉलिटी ऑफर करते हैं जो इस बजट रेंज के हिसाब से काफी अच्छी है. इतना ही नहीं इनका डिजाइन भी अच्छा है और ये मजबूत भी है. ऐसे में आप गेमिंग के लिए और म्यूजिक सुनने के लिए अच्छे ऑप्शन रहेंगे.