Remote Controlled Fans: आजकल सीलिंग फैन चलाने के लिए कोई अपनी जगह से उठना नहीं चाहता है, ऐसे में कुछ बड़ी कंपनियों ने जोरदार रिमोट सीलिंग फैंस को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. ये फैंस रिमोट से कंट्रोल तो होते ही हैं, साथ ही साथ इनकी कूलिंग भी काफी जबरदस्त होती है. इतना ही नहीं इन फैंस से बिजली की खोट भी काफी कम होती है. आज हम आपके लिए ऐसी ही कुछ दमदार फैंस लेकर आए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

HAVELLS Artemis 3 Blade Ceiling Fan


HAVELLS Artemis 3 Blade Ceiling Fan शानदार डिजाइन के साथ आता है, इसमें 3 ब्लेड मिलते हैं. रिमोट से इसको आसानी से कंट्रोल किया जा सकता है. वैसे तो इसकी कीमत 4,510 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 3,056 रुपये में उपलब्ध है.


Syska effecta SRR 1500 FAN


SYSKA का ये फैन काफी जरबदस्त है, जो 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है. इसके साथ आपको एक फुल फंक्शन रिमोट कंट्रोल भी मिलेगा. आपको जितनी देर इस फैन को यूज़ करना है उतना टाइमर सेट करके आप यूज कर सकते हैं. Syska Effecta SFR 1500 फैन की एक और ख़ास बात यह है कि जब यह ऑन होता है तो बहुत कम शोर करता है.


Atomberg Ameza Remote 3 Blade Ceiling Fan 


Atomberg Ameza Remote 3 Blade Ceiling Fan के तीन ब्लेड और स्लिम डिजाइन से, यह फैन बहुत ही सुंदर लगता है. इसमें एक रिमोट भी शामिल होता है जिससे इसे आसानी से चलाया जा सकता है. वैसे तो इसकी कीमत 4,349 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट से 2,699 रुपये में पाया जा सकता है.


Usha Heleous Fans


आपके लिए Usha Heleous Fan परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है. उषा हेलियस फैन हाई-टेक फीचर्स से लैस है, जिसमें स्मूद एयर फ्लो के लिए ABS ब्लेड्स, सुपर हाई 260 m³/मिनट एयर डिलीवरी, 310 RPM स्पीड व्हिस्पर-क्वाइट ऑपरेशन, और ग्लॉसी प्रीमियम फिनिश शामिल है जो धूल का प्रतिरोध करता है, सौंदर्यशास्त्र पर जोर देता है और विस्तार करता है. 


Hindware Smart Appliances Fumi Ceiling Fan 


Hindware स्मार्ट एप्लायंसेज का फ़ुमी सीलिंग फ़ैन एक आधुनिक, उच्च प्रदर्शन वाला फैन है जो स्टाइलिश डिजाइन के साथ आता है. सीलिंग फैन एक कुशल बीएलडीसी मोटर से लैस है जो केवल 34 वाट ऊर्जा की खपत करता है, जिसके परिणामस्वरूप सामान्य पंखों की तुलना में 60% कम बिजली की खपत होती है.