UK Nightclub Knife Attack: द न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, ब्रिटेन के कॉर्नवाल में नाइट क्लब के बाहर लोगों पर एक शख्स ने चाकू से हमला कर एक व्यक्ति मौत को घाट उतार दिया जबकि सात अन्य को घायल कर दिया. रविवार की सुबह, बोडमिन शहर से एक अज्ञात व्यक्ति (24)  को आठ लोगों पर हमला करने वाले संदिग्ध के रूप में गिरफ्तार किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने कहा कि अज्ञात हमलावर को हत्या, हत्या के प्रयास और हत्या के इरादे से गंभीर शारीरिक नुकसान पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.


30 साल के शख्स की घटनास्थल पर हुई मौत
अधिकारियों ने एक बयान में कहा कि आपातकालीन प्रतिक्रिया दल रविवार तड़के तीन बजे के बाद बोडमिन के एक्लिप्स नाइटक्लब पहुंचे.  द न्यू यॉर्क पोस्ट ने पुलिस के हवाले से बताया कि 30 साल के एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि सात अन्य पुरुष और महिलाएं घायल हो गए. अधिकारियों के अनुसार, घायल हुए सात लोगों को गैर-जानलेवा चोटें आई हैं और साथ अस्पताल ले जाया गया है.


डेवोन और कॉर्नवाल पुलिस ने हत्या की जांच शुरू कर दी है. मेजर क्राइम इन्वेस्टिगेशन टीम के डिटेक्टिव इंस्पेक्टर इलोना रॉसन ने द इंडिपेंडेंट को बताया कि अधिकारी छुरा घोंपने को एक आइसोलेटिड घटना मान रहे थे. उन्होंने कहा, ‘इस समय हम इसे एक आइसोलेटिड मामला मान रहे हैं और हम इस घटना के संबंध में किसी और की तलाश नहीं कर रहे हैं.’


लोगों से धैर्य बनाए रखने की अपील
द न्यू यॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, ईस्ट कॉर्नवाल स्थानीय पुलिसिंग अधीक्षक रॉब यंगमैन ने स्थानीय समुदाय को धैर्य रखने के लिए कहा है. पुलिस बोडमिन शहर के आसपास अपनी जांच जारी रखे हुए है.


यंगमैन ने कहा,  ‘जाहिर तौर पर इस घटना का स्थानीय समुदाय पर प्रभाव पड़ेगा, और हमारे विचार पीड़ितों के परिवारों के साथ हैं.‘  उन्होंने कहा, "जिस किसी से अभी तक अधिकारियों द्वारा बात नहीं की गई है और ऐसी कोई जानकारी है जो हमारी जांच में मदद कर सकती है, तो कृपया हमसे संपर्क करें.‘