Moosewala Murder Case: पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक बड़ी सफलता के रूप में पश्चिम बंगाल से सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moosewala Murder Case) में शामिल तीन फरार शार्प शूटरों को गिरफ्तार (Sharp Shooters Arrested) किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये तीन लोग हुए गिरफ्तार



डीजीपी पंजाब ने कहा कि यह केंद्रीय एजेंसियों की मदद से पंजाब और दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के बीच एक संयुक्त अभियान था जिसके तहत दीपक उर्फ मुंडी और उसके सहयोगियों कपिल पंडित और राजेंद्र उर्फ जोकर को गिरफ्तार किया गया.


कुछ ऐसी थी प्लानिंग


डीजीपी ने आगे जानकारी देते हुए बताया, 'दीपक, पंडित और राजिंदर को आज एजीटीएफ (एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स) टीम द्वारा पश्चिम बंगाल-नेपाल सीमा पर एक खुफिया-आधारित ऑपरेशन की परिणति में गिरफ्तार किया गया है. दीपक बोलेरो मॉड्यूल में शूटर था, पंडित और राजिंदर ने उसे हथियारों और ठिकाने सहित रसद सहायता प्रदान की थी.'


ऐसे हुई थी मूसेवाला की हत्या


बता दें कि सिद्धू मूसेवाला नाम से मशहूर गायक शुभदीप सिंह सिद्धू की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मूसेवाला जब अपने दोस्त और रिश्तेदारों के साथ एक जीप में सवार होकर मानसा के जवाहर के गांव जा रहे थे तभी छह लोगों ने उनका रास्ता रोका और उन पर गोलियां बरसा दीं.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर