Food Poisoning after Eating Indian Railway Food: ट्रेन में सफर के दौरान परोसा गया खाना खाने से 40 यात्रियों के बीमार पड़ने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि चेन्नई से पुणे आ रही भारत गौरव यात्रा ट्रेन में रेलवे का खाना खाकर 40 लोग बीमार पड़ गए. जानकारी के मुताबिक रेलवे द्वारा दिया गया खाना खाने के बाद करीब 40 लोगों को फूड पॉइजनिंग के शिकार हुए हैं. सभी यात्रियों को पुणे के सुसून अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ट्रेन देर रात जब पुणे रेलवे स्टेशन पहुंची तो सबसे सभी बीमार यात्रियों को रेलवे स्टेशन पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया. उसके बाद पुणे के सुसून अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल सभी यात्रियों की हालत स्थिर बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फूड पॉइजनिंग मामले में रेलवे करेगा कार्रवाई


फूड पॉइजनिंग से यात्रियों के बीमार होने के मामले में रेल मंत्रालय एक्शन में आ गया है और सफाई देते हुए कहा है कि खाना सर्व करने वाली कंपनी पर कार्रवाई की जाएगी. मंत्रालय ने कहा है इसका ठेका एक निजी कंपनी के पास था. इसके साथ ही रेल मंत्रालय ने यह भी साफ किया है कि मत्रालय इस मामले में कंपनी के खिलाफ एक्शन लेगा.


अब कैसी है यात्रियों की हालत?


बताया जा रहा है कि ट्रेन में मिले खाना को खाने से सभी 40 लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार हुए हैं. हालांकि, अभी सबकी तबीयत ठी क है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. फिलहाल, पुणे के सुसून अस्पताल में इलाज चल रहा है और जल्द ही उन्हें छोड़ दिया जाएगा.