Bihar Crime: बिहार में दबंगई का दौर अभी खत्म नहीं हुआ है. सीवान से एक शर्मसार कर देने वाली घटना ने सभी को हैरान कर दिया हैं. सूत्रों ने बताया कि कर्ज न चुकाने पर एक दबंग ने 11 साल की बच्ची से जबरिया शादी कर ली. बच्ची की मां ने कर्ज लिया था. न चुकाने पर दबंग ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. घटना के बारे में पूछे जाने पर पुलिस और प्रशासन ने भी चुप्पी साध ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह घटना सिवान के मैरवा क्षेत्र की बताई जा रही है. मैरवा की रहने वाली महिला ने लक्ष्मीपुर गांव के रहने वाले महेंद्र पांडे से 2 लाख रुपये कर्ज लिए थे. महेंद्र पांडे की उम्र 40 वर्ष बताई जा रही है. महेंद्र ने जब महिला से कर्ज दिए पैसे वापस मांगे तो लौटा नहीं पाई. जिसके बाद आरोपी ने उसकी 11 साल की बेटी से शादी कर ली. बेटी अभी महेंद्र पांडे के घर में रह रही है.


नाबालिग की मां ने बताया कि लक्ष्मीपुर गांव में उसकी रिश्तेदारी है. रिश्तेदारी में वह बेटी के साथ आया-जाया करती थी. मां ने बताया कि गांव के महेंद्र पांडे ने उससे कहा कि वह उसकी बेटी को पढ़ाएगा. पढ़ाने के नाम पर उसने बेटी को अपने पास रख लिया और उससे शादी कर ली. वह चाहती है कि उसकी बेटी किसी तरह महेंद्र पांडे के चंगुल से छूट जाए.


वहीं आरोपी महेंद्र पांडे की बात करें तो वो गोलमोल बातें कर रहा है. वो यह कहता फिर रहा है कि उससे गलती हुई और वह इसकी सजा भुगतने के लिए तैयार है. वह यह भी कह रहा है कि उसने नाबालिग को बेटी समझकर अपने पास रखा, वह स्वतंत्र है कहीं भी जा सकती है.


पीड़ित नाबालि ने से जब पूछा गया तो उसने बताया कि मां ने महेंद्र पांडे से कर्ज लिया था. कर्ज में कितनी रकम ली थी ये नहीं पता. पांडे ने कर्ज लौटाने को कहा तो, मां लड़की को उसके घर पर छोड़ गई.


जरूरी खबरें..


निर्मला सीतारमण के मंत्रालय से आया बड़ा अपडेट, अब इन लक्ष्यों को पूरा करने की कही बात
 धरती पर लटक रही खतरे की तलवार, शताब्दी के आखिर तक आएगी ऐसी भयानक आपदा
कहीं गलती से न दबा दे परमाणु मिसाइल का बटन, अनहोनी टालने के लिए हो रही ये मांग
सड़कों से सफर करते हो तो आ गई अहम रिपोर्ट, हर आम इंसान को जानना जरूरी, वरना...
Amarnath Yatra: अमरनाथ गुफा को पहली बार एक मुस्लिम ने देखा था?