नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के नेब सराय (Neb Sarai) इलाके में बड़ी मात्रा में ड्रग्स (Drugs) बरामद होने के मामले में कार्रवाई की गई है. इस मामले में नेब सराय थाने के SHO समेत 5 पुलिसकर्मियों को लाइन हाज़िर कर दिया गया है. 


पंजाब पुलिस ने की थी छापेमारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताते चलें कि पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने दिल्ली के नेब सराय पुलिस स्टेशन इलाके के अंतर्गत आने वाले एक फार्म हाउस पर छापेमारी की थी. इस छापेमारी में फार्म हाउस से कई करोड़ रुपये की ड्रग्स (Drugs) पकड़ी गई थी. वहां पर हेरोइन को पैकेटों में सील किए जाने का काम हो रहा था. 



पंजाब के डीजीपी ने किया था ट्वीट


इस छापेमारी के बाद पंजाब (Punjab Police) के डीजीपी ने बाकायदा Tweet करके इस रेड का खुलासा किया था. डीजीपी दिनकर गुप्ता ने ट्वीट करके कहा था कि दक्षिण दिल्ली में हुई छापेमारी में करीब 100 करोड़ रुपये कीमत की 17 किलो हेरोइन बरामद की गई. डीजीपी ने कहा कि होशियारपुर के एसएसपी की निगरानी में हुई इस रेड में अफगानिस्तान के 4 नागरिक भी गिरफ्तार किए गए. 


ये भी पढ़ें- Car Theft: 150 कार चुराने वाले शौकत के मोबाइल में मिली आतंकियों की फोटो, राज जानने में जुटी खुफिया एजेंसियां


दिल्ली पुलिस को नहीं लगी थी भनक


पंजाब पुलिस की इस रेड की दिल्ली पुलिस को भनक तक नहीं लगी थी. जिससे दिल्ली पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी. पुलिस अफसरों को यह बात नागवार गुजरी कि साउथ दिल्ली इलाके के फार्म हाउस में ड्रग्स की फैक्ट्री चल रही थी तो इलाके के SHO को इसकी जानकारी क्यों नहीं हुई. इसी मामले में डीसीपी साउथ ने SHO नेब सराय समेत 5 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है. इसके साथ ही फार्म हाउस मामले में पुलिसकर्मियों की कथित मिलीभगत मामले की जांच करवाने का भी निर्देश दिया है. 


LIVE TV