West Bengal Husband Cut Off Wife Hand: पश्चिम बंगाल में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां के पूर्वी बर्दवान ज़िले में एक पति को उसकी पत्नी का नौकरी शुरू करना इतना नागवार गुजरा कि उसने पत्नी का हाथ काट डाला. वार इतना भयंकर था कि हाथ पूरी तरह से कलाई से अलग हो गया.


पति को था ये डर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना पूर्वी बर्दवान ज़िले के केतुग्राम (Ketugram) की है. पीड़ित महिला रेनू खातून सरकारी अस्पताल में नर्स के तौर पर नौकरी करती है. ऐसे में पति मोहम्मद शेख को डर सताने लगा कि अगर उसकी पत्नी ने नौकरी शुरू की तो वो उससे दूर हो जाएगी और उसे छोड़कर चली जाएगी. इसके बाद किसी दूसरे आदमी के साथ शादी कर लेगी.


पति का बढ़ता गया शक 


जब रेनू खातून हर रोज़ नौकरी में जाने लगी, उसके पति मोहम्मद शेख का शक और भी बढ़ता चला गया और insecure होने लगा. शेख के दोस्तों ने उसे भड़काने का काम किया, क्योंकि वो लोग शेख को हमेशा बोला करते थे की एक दिन उसकी बीवी उसे छोड़कर चली जाएगी किसी दूसरे आदमी के साथ शादी कर लेगी.


जाने से पहले बुलाया घर


रेनू खातून ने बताया कि मेरा नाम जब सरकारी नौकरी में आया तो पति ने सोच लिया कि उसे यह नौकरी नहीं करने देगा. मैंने कई बार उसे समझाया, लेकिन हमारे बीच झगड़े होने लगे. एक दिन जब मुझे दुर्गापुर (Durgapur) जाना था तो उससे पहले पति ने मुझे घर बुलाया. मैं बिलकुल अनजान थी कि उसके मन में क्या है. रात 10 बजे खाना खाने के बाद जब मैं सो गई, रात में मेरी दो बार आंख खुली तो देखा कि वो बार बार वॉशरूम जा रहा है. पूछने पर बताया की उसके पेट में दर्द है.


मुंह पर तकिया रख काटा हाथ


पीड़ित ने बताया कि उसके थोड़ी ही देर में मुझे एहसास हुआ कि किसी ने मेरे मुंह पर तकिया रख दिया है और किसी ने मेरा हाथ पकड़ रखा है. इसके बाद कैंची जैसी किसी चीज़ से मेरा हाथ काट दिया. कुल 3 लोग थे और जब बाकी लोग वहां से चले गए तो उसके बाद भी मेरे मुंह पर तकिया रख दिया. जाते समय मेरे सारे डाक्यूमेंट्स भी लेकर गए. इसके बाद मुझे बर्दवान मेडिकल अस्पताल के लिए रेफर किया गया, वहां प्राथमिक उपचार के बाद दुर्गापुर के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में शिफ्ट कर दिया गया, क्योंकि घाव बेहद गहरे थे.



डॉक्टर का स्टेटमेंट 


डॉक्टर परमहंस ने बताया कि पेशेंट का दांया हाथ पूरी तरह से कटा हुआ था. हालत गंभीर थी और माथे पर भी काफी चोट थी. हमारे डॉक्टरों ने जान बचाने के लिए surgery की. उसका हाथ काटना ही पड़ा, क्योंकि उसको जोड़ने का दोबारा कोई चांस नहीं था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी और उसके दोस्तों  के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. सभी आरोपी अभी फरार चल रहे हैं और उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है.
LIVE TV