Maharashtra News: महाराष्ट्र के पालघर जिले के विरार कस्बे में एक गरबा कार्यक्रम में नाचते हुए 35 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मनीष नरपजी सोनिग्रा शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को विरार के ग्लोबल सिटी परिसर में गरबा कार्यक्रम में नाचते हुए गिर पड़े.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनीष को उसके पिता नरपजी सोनिग्रा (66) द्वारा अस्पताल ले जाया गया और उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौत की खबर सुनते ही मनीष के पिता भी अस्पताल में गिर पड़े और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.


हालांकि अधिकारी ने पिता-पुत्र की मौत के संभावित कारणों के बारे में कुछ नहीं बताया और कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारण पता चलेगा.


आणंद में भी हुई एक व्यक्ति की नाचते हुए मौत
पिछले कुछ दिनों से ऐसी कई खबरें आ रही हैं जहां किसी कार्यक्रम में नाचने या शिरकत करते वक्त व्यक्ति की अचानाक मौत हो गई. वहीं इससे पहले शुक्रवार (30 सितंबर) को गुजरात के आणंद जिले में गरबा की धुन पर नाचते वीरेंद्र सिंह राजपूत (21) की मौत हो गई थी.


यूपी में हनुमान का रोल कर रहे एक शख्स की मौत
वहीं उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में नवरात्र के मौके पर जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया यहां एक शख्स हनुमान की भूमिका निभाते वक्त बेहोश होकर गिर गया और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई. मृतक का नाम राम स्वरूप बताया जा रहा है. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.



(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)