Arvind Kejriwal Attack: आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को दावा किया कि कुछ अज्ञात लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला किया है. आप का आरोप है कि अरविंद केजरीवाल पर हमला करने के लिए बदमाश बीजेपी ने भेजे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में पदयात्रा कर रहे थे. तभी कुछ बदमाशों ने उन पर हमला करने की कोशिश की. पार्टी ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस ने बीजेपी के गुंडों को रोकने की कोशिश नहीं की. मनीष सिसोदिया, संजय सिंह से लेकर कई अन्य आप नेताओं ने कथित हमले को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है.


दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर केजरीवाल को कुछ हुआ तो अंजाम बुरा होगा. उन्होंने कहा कि यह हमला इसलिए कराया गया क्योंकि केजरीवाल जनता के बीच जा रहे हैं और उनको लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. 



सौरभ भारद्वाज ने एक्स पर लिखा, 'जब ED, CBI और जेल से भी बात नहीं बनी, तो अब भाजपा वाले अरविंद केजरीवाल पर हमले करवा रहे हैं. अगर केजरीवाल जी को कुछ भी होता है, तो उसके लिए भाजपा सीधे तौर पर जिम्मेदार होगी.'


वहीं दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पर हमला करवाकर बीजेपी की राजनीति निचले स्तर तक पहुंच गई है क्योंकि वह आने वाले चुनावों में केजरीवाल को हरा नहीं पाएगी.


प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम आतिशी ने कहा, 'आज पदयात्रा के दौरान कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाए और उन पर हमला किया. इस हमले में उनके साथ कुछ भी हो सकता था. अगर उनके पास हथियार होते तो अरविंद केजरीवाल की जान भी जा सकती थी. यह हमला साफ तौर पर बीजेपी ने किया है क्योंकि इससे पहले भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल पर हमला किया था. आज तक दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.' 


बीजेपी का आप पर पलटवार


आम आदमी पार्टी के दावे को लेकर बीजेपी ने हमला बोला है. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेव ने कहा, जनता अगर पूछे सवाल, तो क्यों परेशान हैं केजरीवाल ? आज विकासपुरी में, वहां की स्थानीय जनता केजरीवाल से सिर्फ पानी की समस्या की शिकायत करने गई थी. उन्होंने केजरीवाल और उनके विधायक को वही गंदा पानी पीने को कहा, जिस गंदे पानी को  केजरीवाल ने पूरे दिल्लीवासियों को पीने पर मजबूर कर दिया है.
इस पर  अरविंद केजरीवाल को गुस्सा आ गया और अपनी आदत के मुताबिक, इस पूरे घटनाक्रम को "हमला" करार दे दिया.



सचदेव ने आगे कहा, अरविंद केजरीवाल, आपने दिल्ली को सड़क, बिजली, और पानी के नाम पर ठगा और लूटा है. आप और आपके विधायकों के काले कारनामे किसी से छिपे नहीं हैं. आज जब दिल्ली की जनता आपसे सवाल पूछ रही है, तो उसे बीजेपी का हमला बताकर अपनी खीझ मत उतारो. आपको जवाब देना ही पड़ेगा कि आपने दिल्ली की जनता के साथ यह धोखा क्यों किया ?