MCD Standing Committee Election: दिल्ली नगर निगम (MCD) की स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों के चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) को झटका लगा है. बवाना वार्ड से आप के पार्षद पवन सहरावत बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए हैं. पार्षद पवन सहरावत ने केजरीवाल सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. केजरीवाल की पार्टी में भ्रष्टाचार है. मेयर चुनाव में बहन-बेटियां रो रही थीं, कुर्सियां मारी जा रही थीं. मेरी पत्नी भी पार्षद रही हैं. हमने अपनी पार्टी में ऐसा पहले कभी नहीं देखा. सदन में भी हमने ऐसा पहली बार ही देखा. हमारे विचार पार्टी से मेल नहीं खाते. सभी पार्षदों को बोला गया था कि ऐसा करना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MCD सदन की बैठक में हंगामे के आसार



बता दें कि दिल्ली MCD में आज फिर स्थायी समिति के सदस्यों का चुनाव होगा. दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय ने एमसीडी सदन की बैठक बुलाई है. बीजेपी नए सिरे से मतदान चाहती है. इस दौरान, हंगामे के पूरे आसार हैं. हंगामे के कारण ही गुरुवार को स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों का चुनाव नहीं हो पाया था. बीजेपी ने आप पार्षदों पर वोटिंग के दौरान सीक्रेसी नहीं रखने का आरोप लगाया था.


स्टेंडिंग कमेटी चुनाव पर घमासान


गौरतलब है कि दिल्ली में मेयर पद पर खींचतान खत्म होने के बाद स्थायी समिति के सदस्यों के इलेक्शन को लेकर बीजेपी और आप के बीच खूब झड़प हुई. इसके कारण सदन की कार्यवाही आज (शुक्रवार को) तक के लिए स्थगित कर दी गई.


बीजेपी ने लगाया ये आरोप


बीजेपी ने आरोप लगाया था कि वोटिंग में 47 मत में सीक्रेसी नहीं रखी गई. फिर बीजेपी पार्षद स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव को दोबारा शुरू कराने की मांग पर अड़ गए. फिर बीजेपी और आप पार्षदों में हाथापाई शुरू हो गई. एक-दूसरे पर बोतलें फेंकी गईं. बैलेट बॉक्स को ही कुछ पार्षदों ने तो उठा कर फेंक दिया.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे