चंडीगढ़ः पंजाब (Punjab) के नवनियुक्त विधायक लाभ सिंह उगाके (Labh Singh Ugoke) ने एक स्कूल में आयोजित समारोह में चीफ गेस्ट बनकर आए. गौर करने वाली बात यह है कि उन्होंने जिस स्कूल के कार्यक्रम की अध्यक्षता की, वहां उनकी मां सफाई कर्मचारी के रूप में काम करती हैं.


मां ने कहा बेटे पर है गर्व


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भदौर विधान सभा (Bhadaur Legislative Assembly) क्षेत्र में पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) को हराने वाले उगोके उस स्कूल के मुख्य अतिथि थे. जहां उनकी मां बलदेव कौर (Baldev Kaur) पिछले 25 साल से काम कर रही हैं. बलदेव कौर ने बताया कि यह बहुत गर्व की बात है और मुझे बहुत खुशी है कि मेरा बेटा विधायक बन गया है.



AAP नेता ने भी इसी स्कूल से की पढ़ाई


खबरों के मुताबिक, आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता ने भी इसी स्कूल से पढ़ाई की थी. बलदेव कौर ने अपनी बेटे की जीत के बाद कहा था कि हमने पैसा कमाने के लिए हमेशा कड़ी मेहनत की है. अपने बेटे की स्थिति के बावजूद, मैं स्कूल में अपनी ड्यूटी करना जारी रखूंगी. 



चन्नी को 37 हजार से अधिक वोटों से हराया


मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान में काम करने वाले उगोके ने भदौर सीट से चन्नी को 37,550 वोटों के अंतर से हराया था. वह 2013 में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के नेतृत्व वाली AAP में शामिल हुए थे और पार्टी के रैंक में तेजी से बढ़े.


AAP ने की थी शानदार जीत दर्ज


बता दें कि AAP ने हाल ही में संपन्न पंजाब चुनावों में 117 सदस्यीय विधान सभा में से 92 विधान सभा सीटों पर अपने नाम करते हुए शानदार जीत हासिल की थी.
LIVE TV