Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) के आरोपी आफताब (Aftab) का पॉलीग्राफ टेस्ट (Polygraph Test) आज हो गया है. हैरान करने वाली बात है कि आरोपी आफताब जब पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए रोहिणी (Rohini) की FSL लैब पहुंचा तो उसके चेहरे पर शिकन तक नहीं थी. वो बहुत कॉन्फिडेंस में दिख रहा था. उसको देखकर ऐसा लगा कि जैसे उसको श्रद्धा को बेरहमी से मारने का कोई पछतावा नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ


बता दें कि अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट आज दिल्ली की एक अदालत की तरफ से दिल्ली पुलिस को अनुमति दिए जाने के बाद किया गया. श्रद्धा मर्डर केस की जांच तेजी से चल रही है. जांच टीम को आज कई और सबूत मिले हैं. पुलिस ने आफताब के तीन दोस्तों के बयान भी दर्ज किए हैं. इसके अलावा जांच टीम को उस घर में खून के धब्बे भी मिले हैं जहां अफताब और श्रद्धा रहते थे.



श्रद्धा के शव के किए 35 टुकड़े


गौरतलब है कि आफताब पर आरोप है कि उसने 18 मई, 2022 को श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी थी और बाद में उसके 35 टुकड़े कर दिए. आरोप के मुताबिक, आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए और उनको कई दिनों तक फ्रिज में भी रखा था. इसके लिए आफताब ने नया फ्रिज भी खरीदा था. हत्या के करीब 5 महीने बाद पुलिस ने श्रद्धा हत्याकांड की गुत्थी सुलझाई और आरोपी आफताब को गिरफ्तार किया.


श्रद्धा हत्याकांड के सारे राज खुलेंगे


उम्मीद है कि नार्को टेस्ट में श्रद्धा मर्डर केस की और नई परतें खुलेंगी. आरोपी आफताब नार्को टेस्ट में श्रद्धा हत्याकांड के सारे राज खोलेगा. पुलिस कई राज्यों में श्रद्धा मर्डर केस से जुड़े सबूतों की जांच कर रही है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर