Asaduddin Owaisi on PM Narendra Modi: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) अक्सर बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर हमलावर रहते हैं. उन्होंने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार के पास जनता के कल्याण के लिए कुछ भी बताने को नहीं है. लोगो का ध्यान भटकाने के लिए सरकार हर मुद्दे को तोड़-मरोड़कर पेश कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'हमने राम मंदिर बनाया है'


अयोध्या में बन रहे श्रीराम मंदिर पर तंज कसते हुए ओवैसी ने कहा, ‘दुनिया में सबसे ज्यादा बेरोजगार युवा भारत में हैं. इसके बावजूद जब आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से सवाल पूछेंगे तो मोदी कहेंगे भाइयों-बहनों चाय पी लो. जब आप पूछेंगे कि महंगाई पर नियंत्रण क्यों नहीं हो रहा है तो वे कहेंगे कि क्या हमने राम मंदिर नहीं बनाया है.’


ओवैसी का पीएम मोदी पर तंज


ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ये बयान गुरुवार को राजस्थान के नागौर जिले में दिया. वे वहां पर लाडनूं इलाके में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. राजस्थान में अगले साल असेंबली चुनाव होने हैं, जिसके लिए ओवैसी भी अपनी पार्टी के लिए संगठन खड़ा करने में जुटे हैं. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश और राजस्थान के युवाओं को यह सोचने की जरूरत है कि बीजेपी ने उन्हें क्या दिया और क्या छीन लिया. 


राजस्थान में सक्रिय हो रहे ओवैसी


बताते चलें कि राजस्थान में बीजेपी- कांग्रेस की सीधी टक्कर और हर 5 साल में सरकार बदल जाने का इतिहास रहा है. फिलहाल वहां पर कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार सत्ता में है. जबकि बीजेपी वहां पर सत्ता में आने के लिए पूरा जोर लगा रही है. कांग्रेस को इस बात की चिंता सता रही है कि ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की राजस्थान में मौजूदगी मुस्लिम वोटों में बिखराव की वजह बन  सकती है. जिससे उसकी सत्ता में वापसी की राह और मुश्किल हो सकती है.



(एजेंसी भाषा)


(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)