Delhi Crime News: दिल्ली (Delhi) के महरौली इलाके (Mehroli) में एक एयरहोस्टेस के साथ रेप की घिनौनी वारदात सामने आई है. पुलिस ने शिकायत के बाद रेप के आरोपी लोकल लीडर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. रेप के आरोपी को कांग्रेस का नेता बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली के महरौली इलाके की घटना


पुलिस के मुताबिक 25 सितंबर को महरौली इलाके (Mehroli) के एक फ्लैट से युवती की कॉल मिली कि उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई तो पता चला की आरोपी पीड़िता का जानकार है. पुलिस ने शिकायत मिलने के कुछ ही देर बाद आरोपी हरजीत यादव को गिरफ्तार कर लिया. वह दिल्ली के खानपुर इलाके का रहने वाला है और खुद को खानपुर का ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बताता है.


मारपीट के बाद रेप को दिया अंजाम


पीड़ित लड़की ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि आरोपी उसके फ्लैट पर शराब के नशे में आया और मारपीट की. इसके बाद रेप की वारदात को को अंजाम दिया गया. पीड़ित लड़की आरोपी को करीब डेढ़ महीने से जानती है. प्रॉपर्टी के सिलसिले में ही आरोपी लड़की के टच में आया था. पीड़ित लड़की का कहना है कि वह एयरहोस्टेस है, पुलिस उसके बयान को वेरिफाई कर रही है.


आरोपी के खिलाफ केस दर्ज, हुआ अरेस्ट


पुलिस ने पीड़ित लड़की के बयान के आधार पर IPC की धारा 376, 323, 509, 377 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपी हरजीत यादव को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. 



(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)