चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के कार्यकर्ता पंजाब (Punjab) के चंडीगढ़ में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन में सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) भी मौजूद हैं. पुलिस ने अकाली दल के कार्यकर्ताओं (Akali Dal Workers) को रोकने के लिए बैरिकेडिंग लगाई है.


सीएम चन्नी पर राजनीतिक सर्जिकल स्ट्राइक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुखबीर सिंह बादल ने ट्वीट किया कि आज अकाली कार्यकर्ताओं ने सीएम चन्नी पर राजनीतिक सर्जिकल स्ट्राइक की है. विधायकों के फ्लैट्स की घेराबंदी और बैरिकेडिंग के बावजूद घेराव सफल रहा. सीएम चन्नी को अकाली कार्यकर्ताओं ने साफ संदेश दे दिया है कि फोटो खिंचवाना बंद करें और वादे पूरे करें.



अकाली कार्यकर्ताओं पर बरसाईं लाठियां- बादल


उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कि ये भ्रष्ट कांग्रेस सरकार और इसका मुख्यमंत्री जो केवल लूट में दिलचस्पी रखता है, ने अकाली कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाईं जो शांतिपूर्ण तरीके से किसानों की आवाज उठा रहे थे. हमारी मांग है कि कपास उगाने वाले किसानों को 50,000 रुपये प्रति एकड़ का मुआवजा और पेट्रोल-डीजल पर राज्य वैट में 10 रुपये प्रति लीटर कम करे.



सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि पिंक बॉलवार्म की वजह से कपास की फसल बर्बाद हो गई है लेकिन कपास उगाने वाले किसानों को अभी तक मुआवजा नहीं मिला है. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी बार-बार दिल्ली जाने के बजाय पंजाब पर ध्यान दें.



LIVE TV