UP by Elections: आखिरकार वही हुआ जिसका अंदाजा लगाया जा रहा था. उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव की 9 सीटों के लिए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने नया ऐलान कर दिया है कि उनकी पार्टी सभी नौ सीटों पर चुनाव लड़ेगी. अखिलेश ने ट्वीट करते हुए कहा कि बात सीट की नहीं जीत की है, इस रणनीति के तहत इंडिया गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी सभी 9 सीटों पर समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह साइकिल के निशान पर चुनाव लड़ेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने यह भी लिखा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी एक बड़ी जीत के लिए एकजुट होकर, कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़ी है. इंडिया गठबंधन इस उपचुनाव में, जीत का एक नया अध्याय लिखने जा रहा है. 


'PDA का मान-सम्मान बचाने का चुनाव'


अपने ट्वीट में अखिलेश ने कांग्रेस की तारीफ कार्टर हुए आगे लिखा कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं के साथ आने से समाजवादी पार्टी की शक्ति कई गुना बढ़ गयी है. इस अभूतपूर्व सहयोग और समर्थन से सभी 9 विधानसभा सीटों पर ‘इंडिया गठबंधन’ का एक-एक कार्यकर्ता जीत का संकल्प लेकर नयी ऊर्जा से भर गया है. ये देश का संविधान, सौहार्द और PDA का मान-सम्मान बचाने का चुनाव है. 



एक भी वोट न घटने पाए,


उन्होंने लिखा कि इसीलिए हमारी सबसे अपील है : एक भी वोट न घटने पाए, एक भी वोट न बंटने पाए. देशहित में ‘इंडिया गठबंधन’ की सद्भाव भरी ये एकता और एकजुटता आज भी नया इतिहास लिखेगी और कल भी.