Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल से बिजली चोरी का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. बिजली चोरी के खिलाफ सरकार ने मुहिम चलाई तो समाजवादी पार्टी के नेता भी लपेटे में आ गए. समाजवादी पार्टी के नेता फिरोज खां कटिया मारकर धड़ल्ले से बिजली चोरी कर रहे थे. फिरोज संभल के पूर्व जिलाध्यक्ष भी रह चुके हैं. सपा नेता के पर्सनल ऑफिस में बिजली चोरी पकड़ी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपा नेता के दफ्तर में कटिया कनेक्शन डालकर बिजली चोरी


बिजली विभाग के अधिकारियों ने बताया कि सपा नेता के दफ्तर में कटिया कनेक्शन डालकर बिजली चोरी की जा रही थी. इतना ही नहीं बिना कनेक्शन के 4 किलोवाट से अधिक लोड मिला था. अब बिजली विभाग ने समाजवादी पार्टी के नेता पर बिजली चोरी का केस दर्ज कराया है.


यूपी में हर गैरकानूनी काम के खिलाफ योगी सरकार की सख्ती


यूपी में हर गैरकानूनी काम के खिलाफ योगी सरकार सख्ती बरत रही है. बिजली चोरी के खिलाफ भी अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत अलग-अलग इलाकों में छापेमारी जारी है. इसी कड़ी में बिजली विभाग की टीम जब हयातनगर इलाके में पहुंची तो समाजवादी पार्टी नेता फिरोज खां के ऑफिस में बिजली चोरी का मामला सामने आया.


बसपा नेता भी आ चुके हैं लपेटे में


इससे पहले बसपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे अकीलुर्हमान खान के घर बिजली चोरी पकड़ी गई थी. एक लाख 80 हजार रुपये जुर्माने के साथ ही केस भी दर्ज कराया गया है. अकीलुर्रहमान खां ने 2022 के विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी का दामन छोड़कर आरएलडी में शामिल हो गए थे. हाल ही में आरएलडी और बीजेपी के गठबंधन के बाद उन्होंने आरएलडी से भी किनारा किया और समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए. फिलहाल वो मुरादाबाद की कुंदरकी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में टिकट के मजबूत दावेदार हैं.


लगातार आ रहीं थीं शिकायतें


दरअसल लगातार इलाके से बिजली चोरी की शिकायतें आ रहीं थीं. जिसके तहत कार्रवाई की गई. इस दौरान फैक्ट्रियों और आम लोगों के साथ ही नेताओं पर एक्शन होने के बाद लोग बिजली विभाग और यूपी सरकार की तारीफ कर रहे हैं.