Aligarh ISIS Module Exposed: भारत के खिलाफ साजिश रचने वाले आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) को बड़ा झटका लगा है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि आईएसआईएस के अलीगढ़ मॉड्यूल का पर्दाफाश (ISIS Aligarh Module Busted) हो गया है. दरअसल, यहां वैलेंटाइन डे के विरोध में आयोजित कार्यक्रमों की आड़ में हमलावर तैयार किए जा रहे थे. खुलासा हुआ है कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के स्टूडेंट्स को जुटाया जाता था और फिर उनमें से उनको चुना जाता था जिन्हें आसानी से रेडिकल करके लोन वुल्फ अटैक के लिए तैयार किया जा सके.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ISIS रिक्रूटर ने उगले राज


एटीएस की पूछताछ में एएमयू स्टूडेंट फैजान बख्तियार ने बड़े खुलासे किए हैं. बता दें कि फैजान 9 फरवरी तक एटीएस की डिमांड में है. पूछताछ के दौरान उसने कई राज उगले हैं. फैजान ने एटीएस को यह भी बताया कि वह और उसके साथी मस्जिदों में होने वाले कार्यक्रमों में जाते थे. वे वहां लोगों को खिलाफत, भारत में शरिया कानून, जिहाद और एंटी डेमोक्रेसी के साथ ही आईएसआईएस की विचारधारा के बारे में बताते थे.


लोन वुल्फ अटैक के लिए ट्रेनिंग


ये भी खुलासा हुआ है कि आतंकी संगठन आईएसआईएस के लिए युवाओं की भर्ती की जा रही थी. उन्हें लोन वुल्फ अटैक के लिए तैयार किया जा रहा था. फैजान और उसके साथी ऐसे लोगों के लिए असलहे भी जुटा रहे थे. वे उन्हें अटैक के लिए हथियार मुहैया कराने की जुगत लगा रहे थे.


ISIS ने मैगजीन के जरिए की हिमाकत


जान लें कि ISIS ने अपनी आतंकी मैगजीन वॉयस ऑफ खुरासान (Voice Of Khorasan) में भारत और यहां के बाशिंदों को धमकी दी है. ISIS ने अपनी मैगजीन में साफ-साफ भारत का नाम लिखा है. 'वॉयस ऑफ खुरासान' के 32वें एडिशन में ISIS ने भारत सरकार को धमकी दी. इस एडिशन में ISIS ने लिखा कि हम भारत सरकार से कह रहे हैं. हां! सचमुच, हम आएंगे, हमारे हाथों में नंगी तलवारें होंगी. ISIS ने भारत में कत्लेआम करने की धमकी भी दी है.


ISIS ने क्या धमकी दी?


आईएसआईएस ने अपनी मैगजीन 'वॉयस ऑफ खुरासान' में लिखा है कि वो बाबरी का बदला लेने आएंगे. वो बदला लेने जरूर आएंगे. कश्मीर, गुजरात, ज्ञानवापी और मुजफ्फरनगर में आएंगे. आईएसआईएस ने इस तरीके से भारत को धमकाने की कोशिश की है.