Amit Shah Yuva Sammelan: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Chunav) की तारीखों का ऐलान जल्द ही हो सकता है. उससे पहले देश के गृहमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता अमित शाह (Amit Shah) आज महाराष्ट्र के दौरे पर हैं. अमित शाह सुबह की शुरुआत डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माला चढ़ाकर करेंगे तो दोपहर को युवाओं के साथ संवाद करेंगे. इसके बाद शाम को अमित शाह संभाजीनगर पहुंचेंगे और छत्रपति शिवाजी को नमन करेंगे. अमित शाह के महाराष्ट्र दौरे का एक-एक अपडेट यहां जानें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमित शाह महाराष्ट्र दौरा अपडेट


- अमित शाह ने बीती रात एक्स पर पोस्ट करके बताया कि छत्रपति शिवाजी महाराज की पुण्यभूमि महाराष्ट्र के दो दिन के दौरे पर आज छत्रपति संभाजीनगर पहुंचा. कल अकोला, जलगांव और छत्रपति संभाजीनगर में तमाम कार्यक्रमों के जरिए राज्य के युवाओं और हमारे कर्मठ कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए उत्साहित हूं.



- अमित शाह के महाराष्ट्र में कार्यक्रमों की बात करें तो उनका पहला प्रोग्राम अकोला में है. यहां अमित शाह सुबह 11 बजे डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माला चढ़ाएंगे. इसके बाद अमित शाह जलगांव पहुंचेंगे और दोपहर 2:30 बजे सागर पार्क में युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे.


- फिर शाम 5:45 बजे अमित शाह छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर माला चढ़ाएंगे. यह कार्यक्रम क्रांति चौक पर होगा. वहीं, शाम 6 बजे संभाजीनगर के मराठवाडा सांस्कृतिक मंडल ग्राउंड में एक कार्यक्रम में अमित शाह शिरकत करेंगे.


- जान लें कि लोकसभा चुनाव से पहले अमित शाह का ये दौरा काफी अहम माना जा रहा है. अमित शाह इस दौरान युवाओं और महाराष्ट्र के तमाम पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और उनमें जोश भरेंगे.