मुंबई: मुंबई ड्रग केस के बाद से ही महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) लगातार समीर वानखेड़े पर आरोप लगा रहे हैं. इसी क्रम में मलिक और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के बीच भी ठन गई है. एनसीपी नेता ने फडणवीस पर गंभीर पर आरोप लगाए थे, इसे लेकर फडणवीस की पत्नी ने नवाब मलिक के खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाया है. अमृता देवंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक पर अपने परिवार की छवि को तार-तार करने का आरोप लगाते हुए उनके कथित अपमानजनक ट्वीट को लेकर उन्हें एक कानूनी नोटिस भेजा है.


आरोप-प्रत्यारोप का दौर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री दवेंद्र फडणवीस ने बीते दिनों आरोप लगाया था कि मलिक और उनके परिजनों ने 1993 में हुए मुंबई बम विस्फोट मामले के दो दोषियों के साथ जमीन के सौदे किए थे. साथ इसके बाद मलिक ने पलटवार करते हुए फडणवीस पर आरोप लगाया था कि वह महाराष्ट्र में जाली नोट का रैकेट चलाते थे. मलिक ने इसे लेकर फडणवीस के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाने की बात भी कही है. मलिक की बेटी ने फडणवीस को लीगल नोटिस भेजा है. 



 


नोटिस के बदले नोटिस


इसके बाद महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने मोर्चा संभाल लिया है. अमृता ने कथित रूप से ट्वीट के माध्यम से 'अपने परिवार की छवि खराब करने' का आरोप लगाते हुए नवाब मलिक को लीगल नोटिस भेजा है. अमृता ने नोटिस की कॉपी Twitter पर शेयर की है. 



 


यह भी पढ़ें; जिस शख्स के साथ हमेशा रहा है 36 का आंकड़ा, पद्म अवॉर्ड के दौरान उसे ही ढूंढ रही थीं कंगना


जारी है ट्विटर वार


इससे पहले अमृता फडणवीस ने नवाब मलिक पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा था कि 'बिगड़े नवाब ने प्रेस कॉन्फ्रेंस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई, लेकिन हर बार झूठ और मक्कारी की ही बाते हमें सुनाई. इनका लक्ष्य एक ही है मेरे भाई बचाना है इन्हें अपना जमाई और काली कमाई!'


 LIVE TV