Sanjay Singh: आप सांसद संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल की सेहत से जुड़ी चौंकाने वाली बात बताई है. संजय सिंह ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार का मकसद केजरीवाल को जेल में रखकर उनकी जिंदगी से खिलवाड़ करना है. आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने शनिवार को दावा किया कि भाजपा और उसकी केंद्र सरकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जिंदगी से खेल रही है, जिनका वजन जेल में रहने के दौरान 8.5 किलोग्राम कम हो गया है और शुगर लेवल 50 मिलीग्राम/डीएल से नीचे पांच बार जा चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेल से नहीं आए तो हालात खराब
सिंह के दावों पर भाजपा की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. सिंह ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘उनकी स्वास्थ्य स्थिति ऐसी है कि अगर उन्हें जल्द जेल से बाहर नहीं लाया गया और इलाज नहीं किया गया तो उनके साथ कोई भी गंभीर घटना घट सकती है.’’



कोमा में जा सकते हैं
संजय सिंह ने बताया‌ कि डॉक्टरों के मुताबिक ऐसी हालत में कोई कोमा में भी जा सकता है. रात के समय जेल कोई डॉक्टर भी नहीं रहता. संजय सिंह ने कहा, जरूरत इस बात है कि केजरीवाल को जेल से बाहर निकालकर उनकी अच्छे से जांच और उपचार कराया जाए. लेकिन केंद्र सरकार उन्हें जेल से बाहर आने ही नहीं दे रही. ऐसे में उनके साथ कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है.


संजय सिंह ने जालंधर के उप चुनाव में आप प्रत्याशी की जीत पर बधाई देते हुए कहा कि वहां राज्य सरकार बहुत मजबूत है, जनता भी सरकार के काम से खुश है. जबकि जो आप को छोड़कर गया, उसकी राजनीति ही खत्म हो गई.