Assam Bus Truck accident: असम में भीषण सड़क हादसा हुआ है. असम के देरगांव इलाके में ये भयानक हादसा हुआ है. जहां एक ट्रक और मिनी बस की टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई ये सभी पिकनिक मनाकर लौट रहे थे. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है. जिला प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक असम के गोलाघाट जिले में हादसे का शिकार हुए सभी लोग एक मिनी बस में सवार होकर तिलिंगा मंदिर में पिकनिक मनाने जा रहे थे. इस दौरान ये दर्दनाक हादसा हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस का बयान


स्थानीय जिला प्रशासन के मुताबिक ये पिकनिक पार्टी तड़के रात तीन बजे करीब अपनी यात्रा पर निकली और जैसे ही वो अपने डेस्टिनेशन तक पहुंचने वाले थे कि मार्गेरिटा से आ रहा कोयले से लदा तेज रफ्तार ट्रक बस से टकरा गया. इस दौरान बालीजन गांव में यह हादसा हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के समय बस में करीब 45 लोग सवार थे जो अठखेलिया से बोगीबील पिकनिक मनाने निकले थे. इसी बीच सुबह 5 बजे ट्रक की बस से भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम घायलों को लेकर जेएमसीएच पहुंची. अभी तक कई यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है.


मामले की जांच जारी


पुलिस का कहना है कि हादसे में घायलों का इलाज जारी है. डॉक्टरों की टीम उनकी हालत पर नजर रखे हुए हैं. इस हादसे में जान गंवाने वाले 12 यात्रियों के शव बरामद कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.