Atiq Ahmad News: गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. ये दोनों उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी थे. प्रयागराज पुलिस दोनों का मेडिकल कराने ले जा रही थी. रास्ते में अचानक दोनों पर फायरिंग हुई और उनकी मौत हो गई. अशरफ-अतीक की हत्या का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह मीडिया से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. अचानक अतीक के सिर में एक बदमाश गोली मार देता है. इसके बाद अशरफ पर गोलीबारी होती है और दोनों दम तोड़ देते हैं. आरोपियों ने फायरिंग करते वक्त जय श्री राम के नारे भी लगाए. अतीक-अशरफ को मारने के बाद आरोपियों ने सरेंडर कर दिया. अतीक और अशरफ की हत्या ऐसे दिन हुई है, जब आज ही उसके बेटे असद को सुपुर्द-ए-खाक किया गया. 13 अप्रैल को झांसी में पुलिस ने अतीक के बेटे असद और उसके साथी गुलाम को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस दोनों आरोपियों का मेडिकल कराने के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंची थी. आरोपियों ने पुलिस के सुरक्षा चक्र में घुसकर कई राउंड फायरिंग की.गोलीबारी के बाद घटनास्थल पर भगदड़ मच गई. इस घटना के बाद पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.


क्या थे आखिरी शब्द


जब अतीक-अशरफ पर हमला हुआ तो उससे पहले दोनों भाई मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे. अतीक अहमद-अशरफ गुड्डू मुस्लिम को लेकर इतना ही कह पाए 'मेन बात ये है कि गुड्डू मुस्लिम' एक बदमाश ने अतीक के सिर में गोली मार दी. उसके दो अन्य साथियों ने कई राउंड फायरिंग की.



दोनों को मौत के घाट उतारने के बाद पुलिस के सामने आरोपियों ने हाथ उठाकर आत्मसमर्पण कर दिया. आरोपी अब पुलिस की गिरफ्तर में हैं. पुलिस को घटनास्थल से पिस्टल भी मिली है. बताया जा रहा है कि एक सिपाही भी गोलीबारी में घायल हुआ है. उसकी पहचान मानसिंह के तौर पर हुई है. वहीं यूपी पुलिस पर कस्टडी में हत्या को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. 


इस हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच  गया है. प्रयागराज से लेकर राजधानी लखनऊ में भी हलचल है. हमलावरों ने अतीक-अशरफ को मारने के बाद जिस तरह से सरेंडर किया,उस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. दूसरी ओर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था भी सवालों के घेरे में है. एडीजी (कानून एवं व्यवस्था) प्रशांत कुमार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पहुंचे हैं.    


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|