Atique Ahmed Confession: पुलिस के सामने माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) का सब्र टूट गया है. सूत्रों के मुताबिक, काफी पूछताछ के बाद अतीक अहमद ने कबूल कर लिया है कि उमेश पाल (Umesh Pal) को मारने की पूरी प्लानिंग उसकी थी क्योंकि उसके अपहरण का केस आखिरी स्टेज में पहुंच चुका था. वो जिस तरह से खुलेआम हमारे खिलाफ बोल रहा था उसका गलत मैसेज जा रहा था. हमने तय किया कि अगर उमेश को दिन-दहाड़े नहीं मारा गया तो फिर हमारे नाम का खौफ खत्म हो जाएगा इसीलिए हमने ये फैसला किया. उमेश पाल को उसके घर के बाहर दोनों पुलिसवालों के साथ मारने की पूरी योजना मेरी थी. मैं चाहता था कि प्रयागराज (Prayagraj) के लोग जान जाएं कि अतीक अभी जिंदा है. मेरे कहने पर ही असद (Asad) इसमें शामिल हुआ. अशरफ (Ashraf) ने शूटरों का इंतजाम किया. उनसे बरेली जेल में मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उमेश पाल को क्यों मारा?


उमेश पाल मर्डर मामले में घंटों तक चली पुलिस की पूछताछ में माफिया अतीक अहमद ने कहा कि चांद बाबा (Chand Baba) को खत्म करने के लिए अतीक पैदा हुआ था अब अतीक को खत्म करने के लिए अतीक जैसा मर्द खड़ा होना चाहिए. ये उमेश पाल जैसे अतीक की जमीन नहीं हिला सकते.


अतीक से पूछताछ करेगी ATS


बता दें कि अतीक अहमद का टेरर लिंक भी सामने आया है. एटीएस ( ATS) अतीक और अशरफ से पूछताछ करेगी. आईएसआई (ISI) से कनेक्शन को लेकर पूछताछ होगी. पाकिस्तान से हथियार मंगाने की भी जांच होगी. 17 अप्रैल तक अतीक अहमद रिमांड पर है.


शूटर गुलाम की मां का बड़ा बयान


गौरतलब है कि एक तरफ जहां असद के कफन-दफन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं तो वहीं दूसरी ओर अतीक गैंग के शूटर गुलाम के शव को लेने के लिए उसका परिवार राजी नहीं है. गुलाम की मां और भाई का कहना है कि गुलाम ने जो किया उसका नतीजा यही निकलना था.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|