अयोध्या: उत्तर प्रदेश (UP) की राम नगरी अयोध्या (Ayodhya) में शुक्रवार शाम दर्शन करने पहुंचे एक ही परिवार के 12 लोग सरयू नदी (Saryu River) में स्नान के दौरान डूब गए. उस वक्त से ही पुलिस और गोताखोर मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहे हैं, जिसमें शनिवार सुबह तक 3 लोगों को बचा लिया गया है, जबकि 6 श्रद्धालुओं की डेड बॉडी बरामद हुई है.


एक दूसरे को बचाने में डूबा परिवार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, सभी 12 लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं जो आगरा से श्रीराम लला के दर्शन करने के लिए अयोध्या आए थे. इसी दौरान उन्होंने गुप्तार घाट पर सरयू नदी (Saryu River) में स्नान करने की योजना बनाई. लेकिन नदी की तेज धारा परिवार के कुछ लोगों को बहा ले गई. इसके बाद उन्हें बचाने की जद्दोजहद में परिवार के बाकी लोग भी पानी में उतरे और फिर वे भी डूबते चले गए.


ये भी पढ़ें:- हिल स्टेशन पर भीड़ ने बढ़ाई मुश्किल, अब जाने से पहले चेक कर लें नई पाबंदियों की लिस्ट


सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक


आसपास के लोगों ने जब परिवार की चीख-पुकार सुनी तो पुलिस को घटना की सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस टीम अपने गोताखारों के साथ मौके पर पहुंची और रेसक्यू ऑपरेशन शुरू किया. तभी से गोताखोरों की टीम डूबे लोगों को रेसक्यू करने की कोशिश कर रही है. अभी भी 3 लोगों लापता हैं. इस घटना पर आला अधिकारी मौके पर डटे हुए हैं. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने भी शोक जताया है और बचाव कार्य में तेजी के निर्देश दिए हैं.


LIVE TV