नई दिल्ली: भारतीय बैडमिंटन टीम के नए कोच मैथियास बो (Mathias Boe) बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के समर्थन में आगे आ गए हैं. मैथियास बो ने केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू से तापसी पन्नू के मामले में मदद करने की गुहार लगाई है. बता दें कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (IT Department Raid) टैक्स चोरी के मामले में तापसी पन्नू के घर और अन्य ठिकानों पर छापेमारी कर रहा है.


मैथियास बो ने खेल मंत्री से लगाई गुहार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जान लें कि मैथियास बो (Mathias Boe) इस वक्त स्विट्जरलैंड में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों के साथ हैं. वहां स्विस ओपन टूर्नामेंट चल रहा है. मैथियास बो ने ट्वीट करके केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) से तापसी पन्नू और उनके परिवार के लिए मदद मांगी.


मैथियास बो ने ट्वीट किया, 'मैं बड़ी मुश्किल में हूं. पहली बार एक कोच के रूप में इंडिया के कुछ महान एथलीट्स का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं, वहीं दूसरी तरफ आईटी डिपार्टमेंट तापसी के परिवार वालों, मुख्य रूप से उनके माता-पिता पर बिना वजह दबाव बनाने के लिए उनके घर पर छापेमारी कर रहा है. किरण रिजिजू प्लीज कुछ करिए.'



टैक्स चोरी के मामले में फंसी तापसी पन्नू


बता दें कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (IT Department) की छापेमारी गुरुवार को भी जारी रही. इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापेमारी में अबतक 300 करोड़ रुपये की हेराफेरी और 350 करोड़ रुपये के टैक्स की चोरी के मामले का खुलासा किया है. इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने तापसी पन्नू के नाम पर 5 करोड़ रुपये की कैश रिसिप्ट भी रिकवर की है. जिसकी जांच की जा रही है.


ये भी पढ़ें- मां ने 2 मासूमों को पहले पंखे से लटकाया, फिर कर ली खुदकुशी; छोटी बच्ची महज 4 महीने की थी


तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप पर कसा शिकंजा


गौरतलब है कि टैक्स चोरी और हेराफेरी के केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (IT Department) का शिकंजा कसता जा रहा है. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के 4 ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (IT Department) छापेमारी कर रहा है. अधिकारी तापसी पन्नू के दिल्ली के ठिकाने पर भी जांच कर रहे है.


LIVE TV