Bageshwar Dham: पिछले दिनों बागेश्वर बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुलाकात की थी. उन्होंने इस दौरान मंदिर में भगवान हनुमान की पूजा भी की थी. इसके बाद से सोशल मीडिया पर एक न्यूजपेपर की कटिंग और पोस्टर वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस के लिए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 121 किलोमीटर की पदयात्रा निकालेंगे. इसी को लेकर कमलनाथ ने बागेश्वर बाबा से मुलाकात की थी. यह कटिंग और पोस्टर इतना वायरल हुआ कि बागेश्वर धाम को सफाई देनी पड़ गई. बागेश्वर धाम ने इस खबर का खंडन किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या था पोस्टर में?


पोस्टर में दावा किया गया कि बागेश्वर बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कांग्रेस पार्टी के लिए 121 किलोमीटर की यात्रा निकालेंगे. विदिशा के एमएलए शशांक भार्गव के नाम से इस पोस्टर को जारी कर वायरल कर दिया गया. इस पर अब बागेश्वर धाम ने सफाई दी है. 


बागेश्वर धाम की ओर से कहा गया है कि यह खबर पूरी तरह भ्रामक और गलत है. बागेश्वर धाम न तो किसी पार्टी के पक्ष में है और ना ही होगा. वह सिर्फ भगवान की पार्टी में है. यह बागेश्वर धाम को बदनाम करने की एक साजिश है. बागेश्वर धाम ने आगे कहा कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सिर्फ एक बात कहते हैं कि जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं. पूरी दुनिया में राम नाम की महिमा पहुंचे, यही उनकी कामना है. 


विधायक ने कही ये बात


पोस्टर और खबर के वायरल होने के बाद विदिशा के विधायक शशांक भार्गव की तरफ से भी सफाई आई है. उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि कांग्रेस पार्टी का बागेश्वर बाबा ने समर्थन किया है. ये भ्रामक खबर किसी अखबार में पब्लिश की गई है. किसी अज्ञात शख्स ने उस खबर के साथ मेरी तस्वीर लगाकर सोशल मीडिया के जरिए वायरल की है. बागेश्वर बाबा किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं करते. वह चाहते हैं कि राम नाम की महिमा पूरी दुनिया में पहुंचे. मैं ऐसी भ्रामक खबरों का खंडन करता हूं. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे