बेंगलुरु: आपने चोरी की कई घटनाओं के बारे में सुना होगा. चोर चोरी को अंजाम देने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं. लेकिन बेंगलुरु के एक चोर की अजीबोगरीब हरकत सामने आई है. दरअसल, एक चोर ने सड़क पर एक महिला की सोने की चेन झपट ली और फिर उसे निगल लिया. पुलिस ने जब चोर का एक्सरे कराया तब इसकी जानकारी मिली.


ऐसे हुई थी चोरी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार, चोरी की ये घटना बेंगलुरु शहर की है. जानकारी के मुताबिक तीन चोर विजय, संजय और प्रेम सड़क से गुजरती महिलाओं की चेन छीना करते थे और मौके से फरार हो जाते थे. इसी स्टाइल में इन तीनों ने शहर के सिटी मार्केट इलाके में हेमा नाम की महिला से चेन झपटी और भागने की कोशिश करने लगे. महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद आस-पास के लोगों ने चोरों को पकड़ने की कोशिश की. मौके से प्रेम और संजय तो फरार हो गए लेकिन विजय पकड़ा गया. विजय की लोगों ने जमकर पिटाई की लेकिन उससे महिला की सोने की चेन बरामद नहीं हो पाई. बाद में चोर को पुलिस ले गई.


ये भी पढ़ें: Karnataka: स्वादिष्ट चिकन फ्राई नहीं बना पाई पत्नी, शख्स ने हत्या कर शव को झील में फेंका


एक्सरे के बाद हुआ खुलासा


घटना के समय हुई पिटाई से चोर को काफी चोटें लगी थीं, जिसके इलाज के लिए पुलिस ने उसको हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जब वहां उसका एक्सरे किया गया तो सब चौंक गए. एक्सरे में चोरी की हुई चेन चोर के पेट में दिखी. चोर ने पुलिस ने बचने के लिए चोरी की हुई सोने की चेन को निगल लिया था.


ये भी पढ़ें: 'ऐसे तो दस्ताने पहन बच्ची से छेड़छाड़ करने वाला बच जाएगा', अटॉर्नी जनरल ने Supreme Court में ये क्यों कहा


चोरी की हुई चेन को निकालने के लिए डॉक्टर्स और पुलिस ने चोर को केले और कुछ सॉफ्ट ड्रिंक पिलाया. जिसके बाद जब चोर बाथरूम गया तो चेन निकल आई. पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है.


LIVE TV