पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की अपील पर राज्य के 11 करोड़ लोग रविवार की रात नौ बजे नौ मिनट तक दीया-कैंडल-टॉर्च जलाएंगे और विश्वास दिलाएंगे कि कोरोना से लड़ने में कोई भी अकेला नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जारी लॉकडाउन के कई अच्छे परिणाम मिले. कई देशों की तुलना में हम बीमारी को फैलने से रोकने में ज्यादा सफल रहे हैं, लेकिन इसके बदले लोगों को कामकाज बंद कर घरों में रहकर भारी कीमत चुकानी पड़ रही है.


सरकार गरीबों-मजदूरों की जरूरत पूरी करने का पूरा ख्याल रख रही है, लेकिन निराशा को जीतने के लिए प्रबल आत्मविश्वास, उत्साह और उम्मीद का प्रकाश फैलाना भी आवश्यक है. 


गत 22 मार्च को थाली-घंटी बजाकर जनता ने जब कोरोना वीरों का अभिनंदन किया, तब आरजेडी-कांग्रेस जैसे विरोधी दलों ने इसका विरोध किया या मजाक उड़ाया था. 


अब जब डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी और पुलिस जैसी पहली कतार के कोरोना सेनानियों पर थूका जा रहा है और हमले हो रहे हैं. तब इन दलों ने चुप्पी क्यों साध ली? कोरोना से मानवता को बचाने के महासंग्राम में जिनकी हमदर्दी ऐसे लोगों के साथ है. जनता उसका भी जवाब मांगेगी.समय लिखेगा उनका भी इतिहास !