सरायकेलाः झारखंड के सरायकेला में सदर अस्पताल में इलाज चल रहा एक गिरफ्तार नक्सली फरार हो गया है. जिसके बाद इलाके में सनसनी मच गई है. वहीं पुलिस नक्सली को गिरफ्तार करने के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरायकेला सदर अस्पताल में एक गिरफ्तार नक्सली का इलाज चल रहा था. लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को चकमा देकर नक्सली कैदी फरार हो गया. बताया जा रहा है कि वह भाग कर जंगलों में छिप गया है. जिसके बाद पुलिस सर्च अभियान चला रही है.



खबरों के मुताबिक, रायसिंदरी और बुरुटोला के जंगलों में फरार नक्सली को सर्च किया जा रहा है. पुलिस ने सर्च अभियान को तेज कर दिया है. पुलिस के सर्च अभियान के दौरान एक कैन बम और एक आईईडी बम बरामद किया गया है.


वहीं, इस घटना के बाद जिले के पुलिस कप्तान ने बड़ी कार्रवाई भी की है. पुलिस एसपी ने नक्सलियों के लिए लगाए गए 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिा है. जिसमें एएसआई समेत हवलदार और सिपाही भी शामिल हैं. वहीं, पुलिस नक्सली को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.


निलंबति हुए पुलिसकर्मियों में सहायक अवर निरक्षक जयप्रकाश यादव, हवलदार शंभु कुमार, सिपाही तिरु मुन्नी राय मुंडू, मंगल मुंडा और तरुण चंद्र महतो शामिल हैं.